किसी लड़की से पहली बार बात कैसे करें? ऐसे होगी सही शुरुवात

किसी भी लड़की से पहली बार बात करना काफी मुश्किल होता है। लड़कों को कई बार लड़कियां पसंद तो आ जाती है लेकिन वह उनसे बात नहीं कर पाते हैं ऐसा इसलिए होता है क्योंकि उन्हें पता ही नहीं होता की किसी लड़की से पहली बार बात कैसे करें? अगर लड़कों को पहले से ही पता हो कि लड़की से सामने से कैसे बात किया जाता है?

 लड़की से पहली बार बात

तो वो आसानी से किसी भी लड़की से बातें करते हैं और उसके साथ अपनी सेटिंग कर सकते हैं। अगर आप को किसी भी लड़की से बात करने में हिचक होती है यह फिर आपको समझ नहीं आता कि किसी लड़की से पहली बार बात कैसे करें? तो यह आर्टिकल सिर्फ आपके लिए ही लिखा गया है।

इस आर्टिकल में हम आपको लड़की से पहली बार बात करने के सबसे प्रैक्टिकल तरीके के बारे में बताएंगे।

किसी लड़की से पहली बार बात कैसे करें? 5 खास टिप्स 

जब आप पहली बार किसी लड़की को देखते हैं तो आपका उसे देखने के अलावा बात करने की शुरुआत करनी चाहिए। नीचे हमने लड़की से पहली बार बात करने की कुछ बहुत ही प्रैक्टिकल तरीके बताएं हैं।

तोह इन तरीकों को आजमाने से आप आसानी से किसी भी लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना कर हम सकते हैं और खुद को सिंगल से कमिटेड बना सकते हैं।

« लड़कियों से Chat करने के Topics| बातचीत नहीं होगी कभी बोरिंग

#1. सिर्फ देखने से काम नहीं चलेगा !

जब लड़कों को लड़कियां पसंद आती हैं तो वह उन्हें घूरना शुरू कर देते हैं लेकिन किसी भी लड़की को ढूंढने से आपकी बात आगे नहीं बढ़ेगी। लड़की को इंप्रेस करने के लिए आपको उससे बात करना ही होगा इसलिए आपको उसके पास जाना चाहिए।

#2. बात करने की कोशिश कीजिए !

अगर आपको कोई लड़की पसंद आ गई है और आप चाहते हैं कि वह आपसे अच्छी तरह बात करें आपसे दोस्ती कर ले तो आपको लड़की के पास जाना चाहिए और फिर बात करने की कोशिश करनी चाहिए। लड़की से बात करने के लिए आपको हंसी मजाक का टॉपिक चेंज सकते हैं या फिर कोई ऐसा तो परेशान सकता है जिसके बारे में लड़की पहले से किसी से बात कर रही हो।

#3. लड़की के सामने impression बनाइए !

लड़की उन लड़कों से बिल्कुल बात नहीं करती जो बहुत ज्यादा चिपकू होते हैं और लड़कियों के लिए ऐसे लड़के चिपकू होते हैं जो बार बार उनसे बात करने की कोशिश करते हैं इसीलिए आपको लड़की के सामने अपनी चीपकू की नहीं बल्कि एक अच्छी पर्सनालिटी बनाने चाहिए और यह तभी बनेगा जवाब लड़के के सामने अच्छा इंप्रेशन जमायेंगे।

impression

« लड़की से बात कैसे करें face to face? कॉन्फिडेंस के साथ कहें दिल की बात

#4. लड़की से खुलकर बात कीजिए!

किसी भी लड़की को ऐसे लड़के पसंद नहीं आते जो लड़कियों से फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं इसलिए आपको पहले लड़की को पटाना नहीं बल्कि लड़की को अपने पीछे पागल करना चाहिए। और ये तभी होगा जब आप लड़की के सामने खुलकर बात कर पाएंगे और अपनी बात सही से जाहिर कर पाएंगे जब हम किसी इंसान से खुल कर बात करते हैं तब वो भी हमारे साथ कंफर्टेबल होना शुरू कर देता है और बातचीत करना शुरू कर देता है।

#5. अब जो चाहे वह लड़की से बातें कीजिए !

जब आपको लगे कि लड़की आप से घुलने मिलने लगी है तो आप लड़की से बात करना शुरू कर सकते हैं। आप अपनी बातों की शुरुआत मजाक भरी कमेंट या फिर जोक्स बोलकर कर सकते हैं। या फिर इससे भी अच्छा होगा कि आप लड़की से पहली बार बात करते हुए उसकी तारीफ करें क्योंकि हर लड़की को अपनी तारीफ सुनना अच्छा लगता है और जब आप किसी लड़की से तारीफ करते हुए वाक्य शुरू करेंगे तो वह आपसे नाराज नहीं होगी।

यह सारी बातों को ध्यान में रखिए ! क्योंकि यह बातें आपको किसी भी लड़की से बात करने में मदद करेगी।

« बिना बात किये लडकी को Impress कैसे करें? सीक्रेट तरीका

निष्कर्ष

इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप समझ गए होंगे कि किसी लड़की से पहली बार बात कैसे करें? लड़की से बात करना मुश्किल काम होता है वह लड़के शर्मीले होते हैं उनके लिए तो यह काम नामुमकिन सा लगता है लेकिन जब आप इस आर्टिकल में बताएंगे बातों को फॉलो करेंगे तब आप आसानी से लड़की से बातचीत कर पाएंगे।

 

लड़की से पहली बार क्या और कैसे बातें करते हैं? लड़की को पटाने से लेकर लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाने तक की पूरी जानकारी स्टेप बाय स्टेप करके इस किताब में लिखी गई है, बहुत सारे लोगों ने इस किताब को खरीद कर पढ़ना भी शुरू कर दिया है तो आप कब शुरुआत करेंगे आप खुद ही देख लीजिए। क्योंकि इस किताब में आपको हैप्पी एंडिंग देने की काबिलियत है।

 

Leave a Comment