पतले लड़के Smart कैसे दिखें? ये Secret टिप्स जरुर आजमायें

लड़कियों में पतली लड़कियों को बहुत खूबसूरत समझा जाता है लेकिन लड़कों के case में ऐसा नहीं होता है। जहां लड़कियां चाहती हैं कि वह पतली रहे वही लड़के चाहते हैं कि वह healthy रहे! क्योंकि पतले लड़के ज्यादा आकर्षक नहीं लगते हैं। ऐसे में जो लड़के पतले होते हैं उनके लिए Attractive दिखना बहुत ज्यादा मुश्किल हो जाता है। अगर आप भी बहुत पतले हैं और स्मार्ट दिखना चाहते हैं तो हम आपको बताएंगे कि पतले लड़के Smart कैसे दिखें?

पतले लड़के Smart कैसे दिखें

पतले लड़कों के लिए अपनी dressing पर ध्यान देना बहुत जरूरी है। क्योंकि किसी भी तरह का ड्रेस लेते वक्त उन्हें बहुत सी बातों को ध्यान में रखना पड़ता है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि जब लड़के शॉपिंग पर जाते हैं तो उन्हें समझ ही नहीं आता कि वो अपने लिए कैसे कपड़े ले जिससे वह स्मार्ट दिखे।

पतले लड़के Smart कैसे दिखें? ये चीज़ ध्यान रखना है बेहद जरुरी 

अगर आप सच में स्मार्ट दिखना चाहते हैं और आप बहुत पतले भी हैं तो सबसे पहले आपको यह एक्सेप्ट करना चाहिए कि आप पतले हैं! ऐसे में आप जैसे हैं वैसे खुद को बेहतर दिखा सकते हैं या फिर जिम जाकर थोड़ी बॉडी बना सकते हैं।

patle ladke smart kaise dikhe

बॉडी बनाना सबके लिए आसान नहीं होता इसलिए हम आपको कुछ आसान तरीके बताएंगे जिसके जरिए आप आसानी से पतले होने के बाद भी handsome और charming दिख सकते हैं।

#1. अपना body type पहचाने –

आकर्षक दिखने के लिए आपको जो सबसे पहली चीज करनी है वो है आपने बॉडी टाइप को पहचाना क्योंकि पतले बॉडी में भी बहुत तरह की बॉडी होती है। जब आप समझेंगे कि आपकी बॉडी किस तरह की है तो आप अपने लिए सही कपड़े पसंद कर पाएंगे।

#2. सही रंग के कपड़े चुनिए –

सभी लोगों का रंग अलग अलग होता है। अगर आप गोरे हैं और आप पतले हैं तो आपको अपने लिए हल्के डार्क शेड वाले कपड़े लेने चाहिए। लेकिन अगर आप का रंग कुछ सावला सा है तो आपको अपने लिए लाइट कलर के कपड़े लेने चाहिए। अगर आपको कुछ ना समझ में आया तो आप कुछ कॉमन कलर को चूस कर सकते हैं जैसे व्हाइट, ब्लैक, ब्लू यह ऐसे रंग हैं जो हर तरह के लड़कों में अच्छे लगते है।

« काले लड़के Smart कैसे दिखें? Handsome बनने के शानदार तरीके

#3. सही तरह की शर्ट चुनें –

लड़के ज्यादातर शर्ट पहनते हैं इसीलिए सही शर्ट चुनना जिसमें आप अच्छे लगे यह बहुत जरूरी है। ज्यादातर लड़के वर्टिकल स्ट्राइप वाली शर्ट पहनते हैं जिससे वह अच्छे लगते हैं लेकिन पतले लड़के इस तरह के शर्ट में और भी ज्यादा पतले नजर आते हैं तो अगर आप पतले होने के बावजूद स्मार्ट दिखना चाहते हैं।

choose shirt

तो सबसे पहले इस चीज को बदलिए और वर्टिकल स्ट्राइप् वाले शर्ट की जगह हॉरिजॉन्टल स्ट्राइप वाले शर्ट पहनना शुरू कर दीजिए। क्योंकि इस तरह के शर्ट पहनने पर आपका बदन भरा भरा दिखाई देगा जिससे आप देखने में अच्छे लगेंगे।

#4. स्मार्ट दिखने के लिए फिटिंग्स पर ध्यान दीजिए –

अगर आपका शरीर बहुत पतला है तो आपको अपने कपड़े की फिटिंग उस पर ध्यान देना चाहिए। ज्यादातर लोग अपना दुबलापन छुपाने के लिए ढीले ढाले कपड़े पहनते हैं लेकिन ढीले ढाले कपड़े पहनने की वजह से वो healthy लगने की जगह और भी अजीब दिखाई देते हैं।

पतले लड़के ढीले ढाले कपड़ो में बिल्कुल वैसे लगते हैं जैसे किसी स्केलिटन को कपड़े पहना दिया गया हो। इसीलिए हमेशा ऐसे कपड़े पहनें जो आपको पूरे फिट होते है, ऐसे में आपके कपड़ों में आपकी बॉडी सही लगेगी और आप स्मार्ट दिखने लगेंगे।

#5. लेयररिंग कपड़े पहनिए –

ज्यादातर पतले लड़के जो स्मार्ट दिखाई देते हैं वह इसी तरह से स्मार्ट दिखते हैं। लेयररिंग कपड़े पहन कर आप अपने बॉडी को आकर्षक बना सकते हैं और अपने ड्रेसिंग स्टाइल को भी बेहतर कर सकते हैं लेयररिंग कपड़े पहनने का मतलब आपको टी-शर्ट के ऊपर शर्ट, जैकेट, ब्लेजर जैसी कोई चीज पहननी है। टी शर्ट के ऊपर कोई पतली सी शर्ट डाल कर आप खुद को और आकर्षक बना सकते हैं।

#6. अपने शर्ट को बाजू तक मोड़ लीजिए –

आपने देखा होगा कि जब लोग शर्ट पहनते हैं तो उसे फुल हाथ तक रहने देते हैं। अगर आप बहुत पतले हैं तो आपको कभी भी अपने शर्ट को फुल हाथ तक नहीं रखना चाहिए बल्कि आपको शर्ट के हाथों को बाजू तक मोड़ लेना चाहिए। शर्ट को बाजू तक मोड़ लेने से ही आप की ड्रेसिंग बहुत बेहतर हो जाती है तो आप इसे जरूर ट्राई कीजिए।

« {सीक्रेट तरीका} लड़की को नंबर देने के TIPS| अपनाए जरुर

#8. फुल हाथ वाली टीशर्ट पहनिए –

अगर आप पतले हैं और शार्ट बाजू वाली टी शर्ट पहनते हैं तो आप और अजीब दिखाई देंगे इसीलिए जब भी आप टीशर्ट खरीदे तो ऐसी टीशर्ट खरीदे जिसकी हाथ लंबी हो। बॉडी फिट के साथ फुल हाथ टीशर्ट बहुत ही अच्छी लगती हैं।

#9. Accessories पहनिए

वैसे तो ज्यादातर लड़कियां अपने गले पर कुछ नहीं पहनते हैं लेकिन पतले लड़के अगर स्मार्ट देखना चाहते हैं तो उनको अपने गले में कुछ ना कुछ कहना चाहिए क्योंकि यह चीजें उनकी ड्रेसिंग स्टाइल को बेहतर करती हैं। लेकिन ऐसे Accessories पहनिए जो लड़के पहनते हैं न कि लड़की।

« लडकी को impress करने वाले डायलॉग| Amazing Diallogue to impress a girl

निष्कर्ष 0

तो दोस्तों यह थी कुछ ऐसी बातें जिसे पढ़ने के बाद अब तो आपको समझ आ ही गया होगा कि पतले लड़के Smart कैसे दिखें? ऐसे में अगर आप पतले हैं तो जल्द से जल्द इस आर्टिकल में बताए गए तरीकों को आजमाइए। आपको हमारा काम कैसा लगा नीचे कमेंट करके जरूर बताइए। पोस्ट पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए।

Leave a Comment