लड़कियों से Chat करने के Topics| बातचीत नहीं होगी कभी बोरिंग

जब भी लड़कियों से बात करने के बात आती है तब ज्यादातर लड़कों का दिमाग चलना बंद हो जाता है; उन्हें समझ नहीं आता कि उन्हें लड़कियों से क्या बात करनी चाहिए और ऐसे हालात में वह लड़कियों से ऐसे टॉपिक पर बात करने लगते हैं जिससे या तो लड़की बोर हो जाती है या तो उसका दिमाग खराब हो जाता है। जिसके बाद या तो वह लड़के को इग्नोर करती है या उससे बातें करना कम कर देती है। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा होता है तो हम आपके साथ लड़कियों से Chat करने के Topics शेयर करेंगे।

लड़कियों से Chat करने के Topics

लड़कियों से Chat करने के Topics को जानने के बाद आपको फिर कभी ऐसा नहीं सोचना पड़ेगा कि मैं लड़की से क्या बात करूं और खास तौर पर आप Hmm, Haa जैसा रिप्लाई देना तो आप छोड़ देंगे।

टॉपिक में आगे बढ़ने से पहले आपका यह जानना जरूरी है कि आपको ऐसे इंसान के साथ या यूं कहें कि ऐसी लड़की के साथ बातचीत करनी चाहिए जिससे बात करने के लिए आपको किसी टॉपिक के बारे में जानने की जरूरत ही ना पड़े।

मतलब वह लड़की जिसे आप दिल खोल कर बात कर सकते हैं वैसे लड़की को ही डेट कीजिए। जो भी हो टॉपिक पर आगे बढ़ते हैं और जानते हैं कि ऐसी कौन से टॉपिक्स है जिस पर आप किसी भी लड़की से बात कर सकते हैं।

लड़कियों से Chat करने के Topics| ये try कीजिये 

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि लड़की से बात करने के बहुत सारे टॉपिक होते हैं साथ ही आपके लिए यह जानना जरूरी है कि आप एक ही टॉपिक पर हर समय बात नहीं कर सकते हैं मतलब अलग-अलग टाइम के लिए अलग-अलग टॉपिक होती है और अलग-अलग जगहों पर बात करने के लिए भी अलग-अलग टॉपिक होती हैं।

जैसे जिस टॉपिक पर आप किसी लड़के से सुबह बात करते हैं तो उसी टॉपिक पर रात को बात करना सही नहीं है क्योंकि सुबह में और रात में दोनों ही वक्त लड़कियों का मूड अलग होता है तो आपको लड़की के मूड के हिसाब से टॉपिक चुनना होगा।

वैसे ही जब आप किसी लड़के से फोन पर बात करते हैं या फिर आमने सामने बात करते हैं तो उस समय आप जिस टॉपिक पर बात करते हैं वह और व्हाट्सएप पर बात करने वाले टॉपिक सेम नहीं होने चाहिए। क्योंकि व्हाट्सएप पर आप सिर्फ लड़की की मैसेज को देखते हैं लेकिन कॉल पर या आमने सामने आप लड़की के रिएक्शन को भी जान पाते हैं इसीलिए इसमें भी टॉपिक चुनते वक्त थोड़ा ध्यान रखिए।

Whatsapp पर लड़कियों से Chat करने के Topics 

अगर आप किसी लड़की से व्हाट्सएप पर चैट कर रहे हैं या फिर आप long distance relationship में हैं। तो आप लड़की से इन टॉपिक पर बात कर सकते हैं –

Work and career – व्हाट्सएप पर करीयर या फिर काम के बारे में बात करना एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन होता है क्योंकि जब आप सामने से किसी लड़की की करियर या उसके काम के बारे में जानने की कोशिश करते हैं और उस पर बात करते हैं तो यह चीज लड़की पर अच्छा इंप्रेशन डालती हैं।

Environment – व्हाट्सएप पर चैटिंग के दौरान उस एनवायरनमेंट के बारे में बात करना जहां लड़की रहती है एक अच्छा टॉपिक माना जा सकता है इससे ना सिर्फ आप लड़की को ये दिखा सकते हैं कि आप उसमें इंटरेस्ट ले रहे हैं। बल्कि आप लड़की के बारे में भी जान सकते हैं।

ladkiyo se baat karme ke topics

Hobbies – चैटिंग करते वक्त Hobbies के बारे में बातचीत करना एक इंटरेस्टिंग टॉपिक माना जा सकता है क्योंकि जब आप एक दूसरे को यह बताते हैं कि आप अपनी free time में क्या करते हैं तो इससे आप दोनों का bond बढ़ता है और आप दोनों एक दूसरे के बारे में ज्यादा जान पाते हैं।

इन चीजों के अलावा आप sports, fashion, music, movies, books, adventures, travelling, tv shows, pets, jokes, childhood memories, dreams, loveable jobs, meaning of Love जैसे टॉपिक्स पर बात कर सकते हैं।

« जानिए लड़कियों से वीडियो कॉल पर कैसे बात करें? अगर लम्बी बातें करनी है

रात में लड़कियों से Chat करने के Topics

जहां दिन के समय लड़कियों का मूड तरोताजा और फ्रेश रहता है वही रात के समय लड़कियों का मूड शांत

होता है। रात के समय लड़कियां ऐसे टॉपिक पर ज्यादा बात करना पसंद करती हैं जो गहरा मतलब रखती हो! रात के समय ज्यादा हंसी मजाक वाली बातें लड़कियों को इतनी अच्छी नहीं लगती जितनी जी डीप मीनिंग वाली बातें लगती है।

Future के बारे में बात करें – भविष्य में आप क्या करेंगे या किस तरह की जिंदगी जीना चाहते हैं! यह एक बहुत ही इंपोर्टेंट सवाल है। और ऐसा टॉपिक भी है जिस पर लंबी बातें आराम से की जा सकती हैं तो आप रात में बात करने के लिए इस टॉपिक को चुन सकते हैं।

First love या first date – रात के वक्त लड़कियों का मूड रोमांटिक होता है और इसलिए रात में अगर आप लड़की से बात कर रहे हैं तो प्यार के बारे में बात करना एक बहुत ही अच्छा टॉपिक माना जा सकता है लेकिन प्यार में भी बहुत से टॉपिक होते हैं आपको किसी ऐसे टॉपिक पर बात नहीं करना है जिस पर आप दोनों की डिबेट हो जाए! इसलिए पहला प्यार है पहला डेट के बारे में पूछना या उसके बारे में बात करना बातों को काफी इंटरेस्टिंग बना सकता है। साथ ही आप यह समझ सकते हैं कि लड़की को किस तरह की लड़के को डेट करना अच्छा लगता है।

Dream wedding – वैसे लड़कियां इस टॉपिक पर बात करने से टकराती है लेकिन जब आप उनसे उनके dream wedding के बारे में बात करेंगे तो सामने से आपको सारी बात बताएंगे क्योंकि हर लड़की का सपना होता है कि उसके शादी एक राजकुमारी जैसे हो। और अपनी शादी को लेकर सभी ने अलग-अलग ख्याल बनाए रखे होते हैं।

Past के बारे में बात करें – हर किसी का अपना एक अतीत होता है और सभी के अपने अलग-अलग एक्सपीरियंस होते हैं। ऐसे में यह टॉपिक जितना भी आपके लिए फायदेमंद हो सकता है क्योंकि जब आप लड़की के साथ अतीत के बारे में बात करते हैं तो आप उसे अपने बारे में तो बताते हैं साथ ही उसके बारे में भी बेहतर तरह से जान पाते हैं।

इसके अलावा आप रात में लड़की से interesting moment or memory, romance, sex fantasy जैसी चीजों के बारे में बात कर सकते हैं।

« Instagram पर लड़की से कैसे बात करें? अब लड़की खुद बोलेगी please be my boyfriend…

निष्कर्ष 

दोस्तों अगली बार जब भी आप लड़की से बात करें पर ध्यान रखें हमने आपको लड़कियों से Chat करने के Topics में क्या बताया है; जब आप इन बातों को फॉलो करेंगे तब आप लड़की को बिना बोर किए आराम से उससे बात कर पाएंगे। अगर आपको यह आर्टिकल अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर कीजिए।

Leave a Comment