लड़की से पहले क्या बोलें? बातचीत आगे बढाने का यह है तरीका

जब आप किसी लड़की से पहली बार मिलते हैं तो आपको ये समझ नहीं आता कि आपको लड़की से क्या बात करना चाहिए इसीलिए आप चाहकर भी कुछ नहीं कह पाते हैं! जिसकी वजह से लड़की आप को बेवकूफ समझने लगती है। ऐसा बहुत से लड़कों के साथ होता है अगर आपको भी यह प्रॉब्लम होती है तो आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें क्योंकि आज हम आपको बताएंगे कि लड़की से पहले क्या बोलें?

ladki se kya bole

लड़की से पहली बार कहने के लिए बहुत सी बातें होती है लेकिन नर्वस होने की वजह से लड़के क्या कहना है! यह ठीक से सोच नहीं पाते हैं। इसीलिए इस पोस्ट में हम आपको कुछ बेहतरीन चीजे बताने वाले है तो अगर आप इन बातों का ध्यान रखेंगे तब आप आसानी से लड़की से बातचीत कर पाएंगे।

लड़की से पहले क्या बोलें? कुछ बातें ध्यान में रखना है जरुरी 

अगर आप लड़की से पहली बार बात करने जा रहे हैं तो नीचे बताए बातों को ध्यान से follow कीजिए –

#1. जान पहचान की बातें कीजिए –

लड़की से पहली बार मिलने पर जरूरी नहीं है कि आप उससे प्यार भरी बातें करें आपको पहले लड़की से पहचान बढ़ानी होंगे जिसके लिए आप जान पहचान बढ़ाने वाली बात कीजिए जैसे आपने उन्हें पहली बार कहां देखा था! या ऐसा कुछ।

#2. पसंद की चीजों पर बात कीजिए –

अगर आप लड़की से पहली बातचीत कर चुके हैं लेकिन अब आप उससे आमने-सामने मिलने वाले हैं तो ऐसे में जब आप से उसकी मुलाकात होगी तब जान पहचान बढ़ाने वाली बातें करना बेकार है क्योंकि आप दोनों एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं इसीलिए ऐसे समय में आपको एक दूसरे को पसंद के टॉपिक पर बात करना चाहिए।

#3. प्रोफेशन के बारे में बात करें –

करियर और गोल के बारे में बात करना सभी को बहुत अच्छा लगता है और खासकर लड़कियों को लड़कियों को अच्छा लगता है जब लड़की सामने से उनके करियर पर रुचि दिखाते हैं। अगर आप लड़की से कुछ बात कर नहीं पा रहे हैं तो आप उससे करियर के बारे में बात कर सकते हैं। लड़की ने किस फील्ड में पढ़ाई की है? उस का प्रोफेशन क्या है ? यह सारी चीजें आप पूछ सकते हैं।

« लड़कियों से Chat करने के Topics| बातचीत नहीं होगी कभी बोरिंग

#4. वीकेंड प्लान के बारे में बात कीजिए –

सभी लोग जो काम करते हैं या फिर पढ़ाई करते हैं उनका वीकेंड पर कोई ना कोई फ्रेंड जरूर होता है। तो आप बिना हिचके जा लड़की से उसके बीच इन प्लान के बारे में भी पूछ सकते हैं इससे एक चीज अच्छा यह होगा कि आप यह जान पाएंगे कि लड़की आपसे अगली बार मीटिंग करने के लिए इंटरेस्टेड है भी या नहीं। वीकेंड प्लान के बारे में पूछ कर आप अपनी अगली डेट को फिक्स कर सकते हैं।

#5. दोस्तों के बारे में बात कीजिए –

अपने दोस्तों के बारे में बताना सभी को पसंद होता है और लड़कियां तो हर बात में अपने दोस्त के बारे में ही बात करती हैं। तो पहली बार लड़की से आप उसके दोस्त के बाद में भी बात कर सकते हैं साथ ही अपने दोस्त के बारे में बता सकते हैं। दोस्तों के बारे में बात करने से आपको यह समझ आ जाएगा कि इस लड़की को आप पसंद करते हैं! उसे किस तरह के लोगों के साथ हैंग आउट करना पसंद है। वैसे भी किसी भी इंसान को समझने का सबसे अच्छा तरीका है उनके दोस्तों के बारे में जानना।

#6. लड़की से पहली बार इस तरह से बात कीजिए!

Boy – kya aap xyz Clg me padhati hain ? Main aapko Kai bar waha se aate jaate dekha Hai.

Girl – Haa / Naa

If yes then reply – Wow tab to aap study mein bahut hi brilliant hongi!

If no then reply – Shayad maine kisi aur ko dekha hoga. Wo ladki bilkul aap ki trh hi dikh rhi thi… Lekin aap usse bht jyada khubsurat hai.

Girl – Thank you.

Boy – Aap ko mere bare me kha se pta chla.

Girl – Frnd, fb, insta… ! (Source kch v ho skta hai).

Boy – sukar hai ki aap ko mere bare me pta chla vrna main kbhi aap se baat kr hi nhi paata.

Girl – Kyu ?

Boy – Aap itni sundr hai ki aap ko dekhte hi meri bolti bnd ho jati hai.

Girl – ab aap itni v jhuti tarif mt kijiye.

Boy – aap ko yakin nhi hota to kisi se v puch lijiye hr koi yhi jawab dega.

Girl – 😂

Boy – waise aap kya kaam krti hai ?

Girl – ……!

Boy – wow khubsurat hone k sath aap bht smart v hai …

इस तरह से आप अपनी बातचीत लड़की के साथ आगे बढ़ा सकते हैं।

« लड़कियों को कौन सा परफ्यूम पसंद होता है? करें लड़कियों को आकर्षित

निष्कर्ष 

दोस्तों उम्मीद है कि आप को इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद समझ आ गया होगा कि लड़की से पहले क्या बोलें ? लड़की से किस तरह से बात करनी चाहिए। लड़की को खुश और इंप्रेस कैसे करना चाहिए इन सब के बारे में मैंने हमारे ब्लॉग में पहले ही बताया है तो आप उसे जरूर पढ़िए।

Leave a Comment