{सीक्रेट तरीका} लड़की को नंबर देने के TIPS| अपनाए जरुर

दोस्तों किसी भी लड़की के साथ बातचीत आगे बढ़ाने के लिए आपके पास उसका नंबर और उसके पास आपका नंबर होना बहुत जरूरी है बिना नंबर के बातचीत हो ही नहीं सकती हालांकि यह बात अलग है कि फेसबुक इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया एप्लीकेशन से बिना नंबर के ही बातचीत की जा सकती है। लेकिन नंबर रहने पर आप निश्चिंत होकर लड़के के साथ अपनी बात आगे बढ़ा सकते हैं। लड़की को नंबर देने की जब बात आती है तो लड़कों की हवा टाइट हो जाती है इसीलिए इस आर्टिकल में हम आपको लड़की को नंबर देने के TIPS देंगे।

चाहे लड़का कैसा भी हो नंबर देने में उसकी हालत जो होती है वह देखने लायक होती है लेकिन जब आप ladki ko number dene ke tips जान जाएंगे तो आपको लड़की को अपना नंबर देने में बिल्कुल परेशानी नहीं होगी आप स्मार्टली लड़की को नंबर देकर उसे अपनी बातचीत शुरू कर पाएंगे।

ladki ko number dene ke tips

लड़की को नंबर कब देना चाहिए ?

जब लड़के किसी लड़की को पसंद करते हैं तो वह सीधे उसे नंबर देने के पीछे पड़ जाते हैं लेकिन ऐसा करना बिल्कुल गलत है क्योंकि ऐसा करने पर लड़की इंप्रेस होने की जगह गुस्सा हो जाती हैं।

लड़की को अगर आप अपना नंबर देना ही चाहते हैं तो आपको पहले उससे बातचीत करनी होंगी जब आप दोनों के बीच थोड़ी मोड़ी बातचीत होने लगे उसके बाद आप लड़की को अपना नंबर दे सकते है।

लड़की को नंबर देने के TIPS

लड़की को नंबर देने के लिए आपको ऐसे मौके का तलाश करना चाहिए जब लड़की को आपकी जरूरत है मतलब यह है कि आपको ऐसा मौका ढूंढना चाहिए काम या फिर पढ़ाई के मामले में जहां आप लड़की की मदद कर सके। अगर आप ऐसे मौके पर लड़की को नंबर देंगे तो लड़की आपका नंबर जरूर ले लेंगी।

बातें शुरू कीजिए

देखिए आप किसी अनजान लड़की को नंबर देंगे तो वह आपका नंबर कभी नहीं लेगी लेकिन वही अगर आप अपने पसंद की लड़की से पहले बातचीत करेंगे उससे जान पहचान बढ़ाएंगे तो वो शायद आपका नंबर ले ले। इसीलिए सबसे पहले लड़की से बात कैसे करनी है इस पर ध्यान दीजिए और लड़की के साथ अपनी बातचीत शुरू कीजिए। एक बार बातचीत शुरू हो जाने के बाद आपको ढेर सारे मौके मिलेंगे।

लड़की को अपना दोस्त बनाइए

जब लड़की के साथ आपकी जान पहचान हो जाए और बातचीत होने लगे तो आप उसे अपने दोस्त बनाने की कोशिश कीजिए वैसे तो लड़कियां आसानी से किसी भी लड़की को अपना दोस्त नहीं बनाती हैं लेकिन अगर आप उसके साथ अच्छे से बर्ताव करेंगे तो आपकी दोस्त बन जाएगी और फिर नंबर देना आसान हो जाएगा।

लड़की का भरोसा जीतिए

लड़कियां अपने नंबर को लेकर थोड़ा conscious‌ होती हैं और आसानी से ना तो किसी का नंबर लेती हैं और न किसी को भी अपना नंबर देती हैं ऐसे में आप को कोशिश करना चाहिए कि आप लड़की का भरोसा जीते। जब लड़की आप पर भरोसा करेगी तब वह आपका नंबर ले लेगी!

लड़की से घुलीए मिलीए

जब आपकी और लड़की के बीच अच्छी खासी बातचीत होने लगे तो आप को उसे और जानने की कोशिश करनी चाहिए साथ ही साथ लड़की को भी अपने बारे में बताना चाहिए इसलिए लड़की को नंबर देने से पहले अच्छी बातचीत कर लेनी जरूरी है।

इस तरह आप माहौल बनाकर लड़की को अपना नंबर दे सकते हैं। लेकिन लड़की के नंबर दे देने के बाद आपको बार-बार उसे मैसेज या कॉल करके तंग नहीं करना है बल्कि नीचे बताए गए बातों को ध्यान में रखना चाहिए।

लड़की को नंबर देने के बाद क्या करें ?

अगर आप लड़की को नंबर दे देते हैं तो बार-बार उसे मैसेज या कॉल करके परेशान ना करें बल्कि कुछ बातों का ध्यान रखिए –

नंबर देने के बाद बार-बार बात मत Call कीजिए

अगर आप लड़की को नंबर दे देते हैं तो बेवक्त बार-बार उसे मैसेज या कॉल मत कीजिए। और ना ही आप लड़की को सामने से कांटेक्ट करने की कोशिश कीजिए। क्योंकि जब आप ऐसा करेंगे तब लड़की को लगेगा कि आप बात करने के लिए डेसपरेट हैं। इसीलिए थोड़ा इंतजार कीजिए और लड़की को खुद बात करने का मौका दीजिए। जब आप ऐसा करेंगे तो आप दोनों की बातचीत अच्छे से होने लगेगी।

सिर्फ जरूरी बातें कीजिए

शुरुआती दिनों में जब आप लड़की को नंबर दे देंगे तब आप को लड़की के साथ सिर्फ जरूरी बातचीत ही करनी है। जरूरी बातचीत करते करते ही आप लोगों की बातचीत आगे बढ़ेगी इसीलिए सब्र कीजिए धीरे-धीरे आगे अपनी बात बढ़ाइए।

« {Secret} Coaching की लड़की को इम्प्रेस कैसे करें ~ Impresskaro

निष्कर्ष 

तो दोस्तों उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप समझ गए होंगे कि लड़की को नंबर कैसे देते हैं अगर आपको हमारे यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए साथ ही साथ लड़की को इंप्रेस करने से संबंधित जानकारी पाने के लिए हमारे ब्लॉग से जुड़े रहिए।

Leave a Comment