गंजे लोग Smart कैसे दिखे? Secret Hacks काम आयेंगे

अगर आपके बाल बहुत तेजी से झड़ रहे है या फिर आप गंजेपन की समस्या से परेशान हैं और लड़कियां आपके ऊपर ध्यान नहीं दे रही हैं तो अब आपको परेशान होने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। कई बार होता है कि genetic problems की वजह से या फिर अन्य समस्याओं के वजह से लड़कों के बाल झड़ने लगते हैं जिसके कारण का कॉन्फिडेंस बहुत कम हो जाता है। कॉन्फिडेंस कम होने की वजह से लड़के लड़की तो क्या लड़कों से भी ठीक से बात नहीं कर पाते हैं इसलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे गंजे लोग Smart कैसे दिखे?

गंजे लोग Smart कैसे दिखे?

आज मैं आपको ऐसा तरीका बताने वाले हैं जिसे यूज करने के बाद आपको अपना गंजापन बुरा नहीं बल्कि अच्छा लगने लगेगा और आप सोचेंगे कि ” मेरे पास तो कुदरती इतनी अच्छी स्टाइल है लोग ऐसे स्टाइल को पाने के लिए कितने ही पैसे खर्च करते हैं!” लेकिन ऐसा तभी हो सकता है जब आप गंजे लोग Smart कैसे दिखे? को पढ़ेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि से पढ़ने से काम नहीं बनेगा अगर आप सही में स्मार्ट दिखना चाहते हैं तो इसे फॉलो भी कीजिए।

गंजे लोग Smart कैसे दिखे?

गंजे लोग अगर स्मार्ट देखना चाहते हैं तो उन्हें कुछ चीजों को ध्यान में रखना होगा और उन्हें फॉलो करना होगा तभी वो खुद की एक स्टाइलिश पर्सनालिटी लोगों के सामने पेश कर पाएंगे।

Body –

हॉलीवुड फिल्मों में हीरो कई बार गंजे होते हैं लेकिन फिर भी उनका गंजापन उनके फैन्स को निराश नहीं करता ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी बॉडी बहुत ही दमदार होती हैं और फिट बॉडी गंजेपन को एक अट्रैक्टिव लुक देती हैं। Jumanji the next level movie में Dwayne Johnson को तो आपने देखा ही होगा वह भी गंजे है लेकिन उन्हें देखकर अच्छे-अच्छे लोग फ्लैट हो जाते हैं।

तो कोई भी गंजा इंसान अच्छी बॉडी बना कर खुद को attractive बना सकता है। ज्यादातर रेसलर गंजे होते हैं इसलिए अगर आपके बाल भी झड़ गए हैं तो आप उदास होने की जगह अपने बॉडी बनाने पर ध्यान दीजिए।

Beards –

लड़कों की दाढ़ी उन्हें एक अट्रैक्टिव लुक देने में और स्मार्ट दिखाने में बहुत बड़ा रोल प्ले करती हैं। गंजे होने का मतलब यह नहीं है कि आपकी पूरी दुनिया ही खत्म हो गई। अगर आप बहुत ज्यादा बॉडी बनाना नहीं चाहते तो आप हल्की-फुल्की बॉडी बनाइए और क्लीन शेव रहने की जगह अपनी दाढ़ी को ट्रीम कीजिए। V shape वाली बीयर्ड्स गंजे लड़कों को काफी सूट करती है और ज्यादा जानकारी के लिए आप इस विषय में गूगल सर्च कर सकते हैं या फिर सीधे सलोन वाले से ही पूछ सकते हैं।

beard on bald men

« ज्यादा उम्र होने पर भी कम उम्र के कैसे दिखें?

Tatoo –

लोगों को और अट्रैक्टिव दिखने में Tatoo बहुत ही हेल्पफुल होता है। आपने देखा होगा कि बहुत से गंजे लोग अपने गले और सीने में टैटू बनाते हैं जिससे उनका charm बढ़ जाता है। खुद को स्मार्ट दिखाने के लिए आप भी टैटू बना सकते हैं लेकिन अगर आप सीने या फिर गले में टैटू नहीं बनाना चाहते तो आप अपने हाथ में भी टैटू बना सकते हैं।

Goggles –

गंजे लड़कों पर चश्मा बहुत ही ज्यादा सूट करता है। हालांकि एक अच्छी बॉडी 1 दिन में नहीं बन जाती है इसीलिए खुद को स्मार्ट दिखाने के लिए आप चश्मा पहनिए। आपको राउंड शेप वाले या फिर दूसरे का डिजाइन वाले चश्मे पहनने चाहिए और खासकर आप काले चश्मे पाएंगे चाहे आप का रंग गोरा हो या काला काला चश्मा हर इंसान को बहुत ही अच्छा look देता है। ‌

Dress –

आप स्मार्ट दिखेंगे या नहीं; इस बात का जवाब आपके कपड़े देते हैं। कपड़ों और जूतों का एक इंसान के looks पर बहुत ही ज्यादा प्रभाव पड़ता है। अगर आपको गंजेपन की प्रॉब्लम है और आप स्मार्ट देखना चाहते हैं तो आपको casual कपड़े नहीं बल्कि स्टाइलिश पहने चाहिए स्टाइलिश कपड़े पहनने का मतलब यह नहीं है कि आपको सिर्फ महंगा कपड़ा ही पहनना है आप अपने ड्रेसिंग को मॉडिफाई कर सकते हैं। स्मार्ट दिखने के लिए आप V neck वाली टी-शर्ट पहन सकते हैं। अगर इस टी-शर्ट पर आप ब्लैक कलर की blazer डाल लेंगे तो फिर कहना ही क्या!

गंजे लोग किस तरह के कपड़े पहनते हैं और किस तरह के ड्रेसिंग या फिर स्टाइल को फॉलो करते हैं यह जानने के लिए आप गूगल पर रिसर्च कर सकते हैं या फिर ऐसे पर्सनालिटी इसको देख सकते हैं जो आप की तरह ही है लेकिन वह स्मार्ट दिखते हैं। स्मार्ट दिखने के लिए आप wrestler को फॉलो कर सकते हैं क्योंकि डब्ल्यूडब्ल्यूई के ज्यादातर खिलाड़ी गंजे हैं।

« काले लड़के Smart कैसे दिखें? Handsome बनने के शानदार तरीके

Motivational Note –

यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिलवेनिया में एक स्टडी की गई थी जिसमें यह पाया गया कि लोगों को बाल वाले लोगों से ज्यादा गंजे लोग पसंद आते हैं तो ऐसे में अगर आप गंजे तो खुद को बेकार मत समझिए। दुनिया के सबसे अमीर आदमी Jeff bezos, Bruce belize, जैसे लोग भी गंजे है यहां तक कि बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार Anupam Kher, Rakesh Roshan भी असल जिंदगी में गंजे है।

लेकिन उनकी पर्सनैलिटी देखकर कोई भी उनकी इस कमी पर ध्यान नहीं देता इसीलिए आप भी खुद को बेहतर बनाइए। और वैसे भी साइंटिस्ट का यही मानना है कि गंजे लोग ज्यादा डोमिनेटिंग और प्रभावशाली होते हैं।

निष्कर्ष

इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि गंजे लोग Smart कैसे दिखे? अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इससे उन लोगों के साथ शेयर कीजिए जिससे उनकी जरूरत है साथ ही साथ ऐसे ही इंटरेस्टिंग पोस्ट पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग से जुड़े रहिए।

Leave a Comment