गर्लफ्रेंड से sorry कैसे बोलें? रूठी है अगर तो मनाने का ये है बेहतरीन तरीका

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आप से नाराज होकर बैठी है। आप से नाराज होकर वह अब आपसे कोई बात नहीं कर रही है। तब आपको अपनी इगो को साइड रखकर उसे माफी मांग लेनी चाहिए। लेकिन गर्लफ्रेंड से sorry कैसे बोलें?? यह भी एक काफी बड़ी चुनौती है। क्योंकि लड़कों को अपनी गर्लफ्रेंड से माफी मांगना नहीं आता हैं।

अगर आपने अपनी गर्लफ्रेंड को किसी बात से बहुत ज्यादा नाराज कर दिया है तो उससे आपको सॉरी बोलने के लिए भी जरूरत से ज्यादा मेहनत करनी होगी।

gf se sorry kaise bole

क्योंकि अगर आपकी गर्लफ्रेंड ज्यादा गुस्सा है तो सिर्फ एक सिंपल सॉरी से काम नहीं बनेगा। इसलिए आपको सॉरी बोलने के लिए थोड़ा ज्यादा Effort करना होगा। ।

अगर आपको अपनी गर्लफ्रेंड को सॉरी बोलना नहीं आता है तो आप इस आर्टिकल गर्लफ्रेंड से sorry कैसे बोलें? में बताए गए तरीके को फॉलो कर सकते हैं। इस आर्टिकल में बताए गए सभी टिप्स बहुत ही प्रैक्टिकल और रियल लाइफ एक्सपीरियंस पर based हैं। तो आप इन टिप्स को यूज कर सकते हैं।

गर्लफ्रेंड को सॉरी कैसे बोले ? समझ नहीं आ रहा है तो इन ट्रिक्स को यूज कीजिए!

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे मुंह फुला कर बैठी है और अब आप से बिल्कुल बात नहीं कर रही या फिर अवॉइड कर रही है। तो आप नीचे बताए गए इन टिप्स को यूज करके अपनी गर्लफ्रेंड को झट से मना सकते हैं।

गर्लफ्रेंड गुस्सा होने का कारण पता करें

अगर आप गर्लफ्रेंड को मनाना चाहते हैं तो आपको पता लगाना चाहिए कि आपकी गर्लफ्रेंड एक्जेक्टली किस बात पर गुस्सा है। कि अगर आप बिना कारण पता लगाए कुछ भी सोचेंगे तो उससे आपको कुछ नहीं मिलेगा और मिसअंडरस्टैंडिंग भी बढ़ेगी।

gf ko sorry kahe

इसलिए अगर आपकी गर्लफ्रेंड आप से नाराज है। तो बिना ज्यादा सोचे उसकी नाराजगी का कारण पता लगाएं।

« लड़की गुस्सा क्यों होती है?

सॉरी बोलने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड से बात कीजिए

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को सॉरी बोलना चाहते हैं। तो आपको उससे बात करनी ही होगी। आप बिना से बात किए है तो सॉरी बोल नहीं पाएंगे। इसलिए सबसे पहले अपनी गर्लफ्रेंड से बात करने की कोशिश कीजिए। बात करते समय आप अपनी गर्लफ्रेंड को सारी बात समझाएं और फिर प्यार से से सॉरी कहें। आपकी बात सुनकर आपकी गर्लफ्रेंड मान जाएगी।

अपनी गर्लफ्रेंड को गले लगा कर उसे सॉरी बोलिए

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपकी कोई बात नहीं सुन रही है वह बहुत ज्यादा गुस्सा है। आप उसे कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं तो आपको यह तरीका जरूर ट्राई करना चाहिए। आप अपनी गर्लफ्रेंड को गले लगा लीजिए और फिर उस से माफी मांगे। गर्लफ्रेंड के गुस्से को कम करने के लिए यह सबसे अच्छा तरीका माना जाता है।

gf ko sorrry

एक प्यारा सा मैसेज लिख कर सॉरी बोले

अगर आप लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते हैं और आपकी गर्लफ्रेंड आप से नाराज होकर बैठी हैं। तो आपसे गले तो नहीं लगा पाएंगे ऐसे में आप उसे एक प्यारा सा मैसेज कीजिए और लास्ट में से सॉरी कहे। इस तरह से मैसेज करने पर आपकी गर्लफ्रेंड मान जाएगी।

गर्लफ्रेंड को चॉकलेट देखकर उसे सॉरी कहें

लड़कियों को चॉकलेट खाना बहुत पसंद होता है जितने भी नाराज हो चॉकलेट देखकर उनका गुस्सा कम हो जाता है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को मनाना चाहते हैं उसे सॉरी कहना चाहते हैं। तो उसके लिए एक अच्छा से चॉकलेट लेकर जाएं। गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए dairy milk Oreo आपके बहुत काम आ सकता हैं।

सॉरी कहने के लिए आप गर्लफ्रेंड को शॉपिंग पर ले जा सकते हैं

लड़कियों को शॉपिंग से बहुत ज्यादा प्यार होता है। आप अपनी गर्लफ्रेंड को सॉरी कहने के लिए आप उसे शॉपिंग पर ले जा सकते हैं। खूब सारा शॉपिंग करने के बाद गर्लफ्रेंड का गुस्सा अपने आप ही शांत हो जाएगा।

गर्लफ्रेंड को लंच या फिर डिनर में ले जाकर सॉरी कहें

गर्लफ्रेंड को सॉरी कहने के लिए आप उसे अपने साथ लंच करने के लिए या फिर किसी डिनर पर ले जा सकते हैं। वहां ले जाकर एक अच्छे से माहौल में अपनी गर्लफ्रेंड को सॉरी कहें आपकी गर्लफ्रेंड पक्का मान जाएगी।

सॉरी कहने के लिए एक सरप्राइज तैयार करें

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और उसे हमेशा खुश देखना चाहते हैं। तो आप सॉरी कहने के लिए अपनी प्यारी गर्लफ्रेंड के लिए एक अच्छा सा सरप्राइज तैयार कर सकते हैं। आपके द्वारा तैयार किए गए सरप्राइज को देखकर आपकी गर्लफ्रेंड खुश हो जाएगी और आप को माफ कर देंगी।

“यकीनन अगर आप इन टिप्स को यूज करते हैं। अब बड़ी आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड को सॉरी बोल कर मना पाएंगे और उनके गुस्से को छूमंतर भी कर देंगे।”

« क्या आपको लड़की की सबसे बड़ी कमजोरी पता है? 

« लड़की से बात कैसे करें face to face? कॉन्फिडेंस के साथ कहें दिल की बात

हमारे शब्द

इस लेख को पढ़ने के बाद आपको समझ आ गया होगा कि गर्लफ्रेंड से sorry कैसे बोलें? इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप अपनी गर्लफ्रेंड को आसानी से सॉरी बोल कर मना पाएंगे।

आपको हमारा यह आर्टिकल कैसा लगा नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। अगर आपके पास अपनी गर्लफ्रेंड को सॉरी बोलने के लिए कोई स्पेशल ट्रिक है। तो वह भी हमारे साथ जरूर शेयर कीजिए।

अगर आपको हमारा यह काम पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले। इस तरह की जानकारी भरी पोस्ट पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग से जुड़े रहिए।

Leave a Comment