लड़की को नम्बर कैसे दे? लड़की भी हँसते हँसते मान जाएगी

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और उससे अपनी बातचीत आगे बढ़ाना चाहते हैं। तो बातचीत आगे बढ़ाने के लिए आप लड़की को नंबर देने के बारे में सोच रहे होंगे। पर सवाल आता है कि आखिर लड़की को नंबर कैसे दें?

क्योंकि लड़की को नंबर देना आसान नहीं होता है। कई बार तो नंबर देने के चक्कर में लड़कों को थप्पड़ भी पड़ जाता है। यह सवाल आना भी लाजमी है। लड़की को नंबर देना तो आसान काम है नहीं। 

ladki ko apna number kaise de

इसलिए अगर कोई लड़का अपनी पसंद की लड़की को अपना नंबर देकर बात आगे बढ़ाना चाहता है सभी चीजों का ध्यान रखना होगा और बड़ी चालाकी से अपना नंबर लड़की को देना होगा जिससे वह गुस्सा भी ना हो। और उससे बात भी करें। हमारे इस आर्टिकल लड़की को नम्बर कैसे दे? को पढ़ने के बाद आप किसी भी लड़की को अपना नंबर बड़ी आसानी से दे सकते हैं। 

किसी लड़की को अपना नंबर देने की वजह 

ड़का लड़की से अपनी बातचीत को आगे बढ़ाने के लिए उसे नंबर देता है। ताकि लड़का और लड़की दोनों ही फोन पर बात कर सके, व्हाट्सएप पर चैट कर सके और एक दूसरे को और भी अच्छी तरह से जानता है।

नंबर देना प्यार के रास्ते की पहली सीढ़ी होती है। इसलिए लड़का पहले ही लड़की को अपना नंबर देना चाहता है। 

« फोन पर अनजान लड़की को कैसे पटाए ? 

लड़की को नम्बर कैसे दे ? 

दोस्तों आपने टीवी सीरियल फिल्म और कई कहानियों में जरूर सुनाया या देखा होगा कि लड़का बहुत ही रोमांटिक तरीके से लड़की को अपना नंबर देता है और फिर लड़की उससे बात करने लगती है। लेकिन रियल लाइफ में यह सब कहानियां काम नहीं करती।

यहां पर अगर आप उस लड़की को खुलेआम नंबर देते हैं तो लड़की बात करने की जगह पहले आपको गाली देगी और मारेगी।

इसीलिए लड़की को नंबर देने के लिए फिल्मी तरीके का इस्तेमाल बिल्कुल ना करें। अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और उसे नंबर देना चाहते हैं। तो फिल्मी तरीकों के जगह आप प्रैक्टिकल तरीकों का इस्तेमाल कीजिए। लड़की को नंबर देने के लिए यह तरीके यूज कीजिए – 

#1. लड़की के सामने अपने नंबर की चिट बना कर गिरा दीजिए –

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और उसे अपना नंबर देना चाहते हैं। तो आप अपना नंबर एक पेपर पर लिखी और फिर उस पेपर को लड़की के सामने गिरा दीजिए। अगर वह लड़की भी आपसे बात करने में इंटरेस्टेड होगी। तो वह आपका नंबर उठा लेगी और फिर आप दोनों की बातें होने लगेगी। 

#2. बच्चे के हाथ से अपना नंबर लड़की के पास भेज दीजिए –

लड़कियों को बच्चे बहुत अच्छे लगते हैं। तो आप लड़की को अपना नंबर देने के लिए बच्चे के हाथ अपना नंबर लड़की के पास भेज दीजिए। इस तरह से नंबर पाकर लड़की को अगर गुस्सा भी आएगा तो वह बच्चे को कुछ नहीं बोलेगी और आपको उसका रिएक्शन भी दिख जाएगा। इस तरह से आप लड़की को अपना नंबर भी दे पाएंगे और आपको मार भी नहीं पड़ेगी।

#3. फोन खो जाने के एक्टिंग कीजिए

और लड़की का फोन मांग कर उससे अपने फोन पर कॉल कीजिए – अगर आप लड़की को अपना नंबर देना चाहते हैं तो आप लड़की के पास जाइए और उसके सामने ऐसा एक्टिंग कीजिए कि आपका फोन मिल नहीं रहा है।

ladki ko number

आपको फोन हरा जाने का नाटक करना है और अपना फोन ढूंढने के लिए आप लड़की से उसका फोन मांगिए और उसके फोन से अपने फोन पर कॉल कीजिए। इस तरह लड़की के पास आपका नंबर चला जाएगा और उसे आपकी इरादों का पता भी नहीं चलेगा। 

#4. हक जमा कर लड़की का फोन लीजिए और उसे अपना नंबर डाल दीजिए –

जिस लड़की को आप पसंद करते हैं अगर वह लड़की भी आपको पसंद करती है। तो आप सीधे उसके पास जाइए और उसके फोन लेकर उसमें अपना नंबर सेव कर दीजिए। जब आप ऐसा करेंगे तो लड़की आपसे गुस्सा नहीं होगी क्योंकि वह भी आप को पसंद करती है और आप से बात करना चाहती है। 

Note – लेकिन यह करने से पहले आप चेक कर लीजिए वह लड़की आपको पसंद करती है या नहीं। 

#5. चॉकलेट के रैपर पर अपना नंबर लिखकर लड़की को दे दीजिए –

लड़की को नंबर भी देना है और मार भी नहीं खाना है। तो आप चॉकलेट के रैपर पर अपना नंबर लिख कर लड़की को दे सकते हैं। उसे लगेगा कि आप उसे चॉकलेट दे रहे हैं लेकिन जब वह चॉकलेट खाएगी तो उससे आपका नंबर मिल जाएगा। नंबर देने का यह थोड़ा यूनिक तरीका है तो लड़की कोई अच्छा लगेगा। 

लड़की पटाने से जुडी कुछ पोस्ट-

« जिस लड़की का बॉयफ्रेंड हो उसे कैसे पटायें ?

« लड़की किसी और से प्यार करती है तो क्या करें? 

« आखिर लड़कियां छोटे कपडे क्यों पहनती हैं

अंतिम शब्द 

अगर आपने इस आर्टिकल को पूरा पढ़ा है तो आपको समझ आ गया होगा कि लड़की को नंबर कैसे दें? इस आर्टिकल में हमने आपको लड़की को नंबर देने के कई अलग-अलग तरीके बताए हैं। आप इन तरीकों को ध्यान में रखकर आसानी से लड़की को नंबर दे सकते हैं। 

अगर आपको लड़की को नंबर देने का कोई खास तरीका पता है तो उसे हमें जरूर बताएं। आप नीचे कमेंट करके अपनी बात हमसे शेयर कर सकते हैं। इस आर्टिकल में बताए गए तरीके अगर आपको अच्छी लगे हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। 

Leave a Comment