लड़कियों से फ़्लर्ट कैसे करें? जानिए क्या है सही तरीका

दोस्तों आप माने या ना माने लेकिन इस बात को कोई नहीं बदल सकता है कि flirting एक बहुत बड़ी कला है। जिन लड़कों को flirting आती है वो आसानी से लड़कियों को इंप्रेस कर लेते हैं। ऐसे में अगर आपके मन में भी सवाल आ रहा है कि लड़कियों से फ़्लर्ट कैसे करें? तो हमारा यह पोस्ट आप को काफी पसंद आएगा।

ladkiyo se flirt

इस पोस्ट में हम आपको ना सिर्फ ladkiyo se flirt करने के तरीके के बारे में बताएंगे। बल्कि आपको यह भी बताएंगे कि लड़कियां किस तरह की flirting पसंद नहीं करती हैं! तो आप समझ ही सकते हैं कि यह पोस्ट आपके कितने काम आने वाली हैं।

लड़के ज्यादातर इंटरनेट पर लड़कियों से फ़्लर्ट कैसे करें? इसी बारे में जानना चाहते हैं। इसलिए हमने सोचा कि क्यों ना लड़कों को लड़कियों से फ्लर्ट करने का आसान तरीका सरल शब्दों में बताया जाए। ताकि लड़के भी इस flirting तकनीक का इस्तेमाल करके आसानी से लड़कियों को इंप्रेस कर सके।

ऐसे फ्लर्ट करो ! – लड़की झट से इंप्रेस हो जाएगी 🥰

#1. मजाकिया अंदाज में बात कीजिए 😍 –

flirting कहने का मतलब कुछ नहीं बल्कि मजाकिया अंदाज में बात करना ही होता है। आपको सिर्फ अपने बातों से लड़की को हसाना है। जिससे वह आपसे खुद ही बात करना चाहे।

Example – तुम्हारी बातें बहुत मजेदार है। मेरा दिल कह रहा है, बस तुम्हारी बातें सुनते रहूं।😘

#2. बातों बातों में लड़की की तारीफ कीजिए 🤩-

लड़की से बात करने के दौरान आपको बीच-बीच में उसकी थोड़ी तारीफ करनी है। और इस तरह से तारीफ करनी है, जिसे लड़की खुश हो जाए। साथ ही उसे समझ भी ना आए कि आप क्या कहना चाह रहे हैं।

Example – क्या बात है ? 😜 आज तो तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो। 🤭

#3. नजरें मिलाकर बात कीजिए 👀 –

जब आप लड़की के आमने-सामने होकर उससे बात करते हैं। तो ध्यान दीजिए! कि आप लड़की की आंखों में देख कर बात करें। इससे लड़कियों पर अच्छा impression बनता है और एक Flirting करने के लिए बहुत जरूरी है।

#4. बातों में नजाकत लाइए 😜 –

ध्यान दीजिए कि जब आप लड़कियों से Flirting कर रहे हो। तो आप थोड़ा रिलैक्स रहे। जब आप रिलैक्स होकर लड़की से बात करते हैं। तो फ्लर्टिंग अपने आप पर होने लगती हैं। साथ ही अपने आवाज को हल्का और मदहोश बनाइए इस लड़की को आप से बात करने में मजा आए।

पढ़ें:- Whatsapp पर लड़की को कैसे पटायें? जानें चैट करने का सही तरीका

#5. बात बात में लड़की को अपने दिल की बात बताइए 🥰 –

लोग फ्लर्टिंग इसलिए करते हैं ताकि वह लड़कियों को इंप्रेस कर सके। इसलिए फ्लर्टिंग के दौरान लड़के अधिकतर लड़कियों से अपने दिल की बात करने की कोशिश करते हैं और अगर लड़कियां गुस्सा होने लगती है। तो उसे फ्लर्टिंग का नाम दे देते हैं। आप भी फ्लर्टिंग करते समय लड़की को अपने दिल की बात कहिए।

Example – पता ही नहीं चला कि कब तुम जिंदगी का जरूरी हिस्सा बन गई ! ❤️

#6. लड़की को special treat कीजिए 😇 –

Flirting करते समय आप लड़की को स्पेशल फील करवाइए। आपसे यह बताने की कोशिश कीजिए कि उस लड़की से ज्यादा इंपोर्टेंट आपके लिए और कुछ नहीं है। जब आप ऐसा करेंगे तब लड़की के दिल में भी आपके लिए फीलिंग आने लगेगी।

Example – Yaar! मैं तेरी बात हमेशा सुनता हूं तू बहुत जरूरी है मेरे लिए।

लड़कियों से Flirting करने से पहले जानें ये Rules 🧐

झूठी तारीफ बिल्कुल मत कीजिए – लड़की से फ्लर्ट करने का मतलब यह बिल्कुल नहीं होता है कि आपको उसकी झूठी तारीफ करना है। फ्लर्ट का मतलब झूठ बोलना नहीं होता आपको बस बातों को थोड़ा इंटरेस्टिंग करके लड़की को कहना होता है।

अपशब्दों का प्रयोग मत कीजिए – लड़की को इंप्रेस करने के लिए अगर आप बहुत उड़ उड़ कर फ्लर्टिंग कर रहे हैं। तो आपको अपने ऊपर कंट्रोल रखना चाहिए और यह ध्यान रखना चाहिए कि आप गलती से भी अपशब्दों का प्रयोग ना करें।

बार-बार मैसेज मत कीजिए – लड़कियों को कई बार गलतफहमी हो जाती है कि flirting करने का मतलब लड़कियों को बार-बार मैसेज भेजना होता है। अगर आप ऐसा करते हैं तो आप हमारी को कभी भी इंटरेस्ट नहीं कर पाएंगे। लड़की को इंप्रेस करने के लिए या फिर उनसे फ्लर्ट करने के लिए बार-बार मैसेज बिल्कुल मत भेजना।

चिपकू मत बनिए – लड़के कई बार लड़कियों से फ्लर्टिंग करने के लिए उनके आगे पीछे मंडराते रहते हैं। जहां जहां लड़की जाती है या फिर लड़की जो भी कुछ करती है उसे stak करने का मतलब flirting बिल्कुल नहीं होता है। इसीलिए लड़की से हमेशा थोड़ी डिस्टेंस बनाकर रखें, वरना उसे लगेगा कि आप चिपकू है।

Social media में Like & Follow ठीक से कीजिए – कभी-कभी लड़के flirting करने के नाम पर लड़की के सोशल मीडिया को stalk करने लगते हैं। नई फोटो तो फोटो लड़की पुरानी फोटो को भी लाइक करने लगते हैं। लड़कियां यह सारी चीजें बिल्कुल पसंद नहीं करती है तो फ्लर्टिंग करने के लिए यह तो बिल्कुल ना करें।

लड़कियों से फ़्लर्ट करने से जुडी पोस्ट –

« लड़कियों को लड़कों की कौन सी चीज अच्छी लगती है ?

« लड़की से Funny chat कैसे करें? ऐसे करें बात झट से reply आएगा

« लड़की का दिल कैसे जीते जानिए ये 8 जबरदस्त तरीके

निष्कर्ष 

दोस्तों मुझे उम्मीद है कि हमारे इस लेख में हमने आपको लड़कियों से फ़्लर्ट कैसे करें? के बारे में जो जानकारी दी है, वह आपके काम आएगी। इन तरीकों का इस्तेमाल कर लड़कियों से फ्लर्ट करने से पहले आप rules को जरूर पढ़िए।

लड़कियों से फ्लर्ट करने का कौन सा तरीका आपको सबसे ज्यादा पसंद आया नीचे कमेंट करके जरूर बताइए। अगर आपका खुद का कोई Flirting Style हैं, तो वो भी आप हमारे साथ नीचे कमेंट बॉक्स में शेयर कीजिए।‌ साथ ही आप इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया में भी जरूर शेयर कीजिए। ताकि आपके दोस्त भी Flirting करने के तरीके और बेसिक रूल्स जानकर लड़कियों को इंप्रेस कर सके।

Leave a Comment