लड़की से Funny chat कैसे करें? ऐसे करें बात झट से reply आएगा

दोस्तों बोरिंग बातें ज्यादा अच्छी होती हैं या फिर मजेदार बातें। यह तो आप खुद ही जानते होंगे किसी भी इंसान को मजेदार और मजाकिया बातें बोरिंग बातों की तुलना में ज्यादा अच्छी लगती है। और लड़कियों को तो मजाकिया बातें कुछ ज्यादा ही अच्छी लगती है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ या फिर किसी भी लड़की से Funny chat करना चाहते हैं। तो आपको जरूर जानना चाहिए कि लड़की से Funny chat कैसे करें?

ladkiyo se funny chat kaise kare

लड़की को पटाने के लिए आप को समझदार बातें करनी होगी। तो अगर आप जाना चाहते हैं की लड़की से Funny chat कैसे करें? तो इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़िए।

इस पोस्ट में हमने किसी लड़की से फनी चैट करने के सबसे असरदार तरीकों के बारे में बताया है। यह तरीके ऐसे हैं, जिनका यूज करने पर कोई भी लड़की आपको Bye बोल ही नहीं पाएगी। और लड़की से आपकी बात होती चली जाएगी। साथ ही साथ लड़की पर आपका अच्छा इंप्रेशन भी पड़ेगा।

अक्सर लड़के रिलेशनशिप में आने के बाद काफी बोरिंग हो जाते हैं। और लड़कियों से कैसे बात करें? ज्यादातर लड़कों को यह चीज आती ही नहीं है। लड़के लड़की पटाने के टिप्स आजमाकर गर्लफ्रेंड तो बना लेते हैं। लेकिन जब बारी बात करने की आती है।

तो अधिकतर लड़के – Tum batao, Aur kaho, kya haal chaal जैसे सवाल करते हैं। ऐसी बातों को सुनकर लड़कियां अधिकतर frustrated और irritate होती हैं। और ऐसे लड़कों से बात करना अवॉइड करती हैं।

तो अगर आप लड़की से ज्यादा देर तक बात करना चाहते हैं तो आपको लड़की से मजेदार और मजाकिया बातें करना सीखना होगा। इस लेख में हमने आपको लड़की से फनी चैट करने के लिए जो भी बातें बताई हैं, अगर आप ने उसे फॉलो किया तो लड़की खुद सामने से आप से बात करना चाहेंगी।

यह भी देखें:- किसी लड़की को दोस्त कैसे बनायें? ऐसे करें अपनी बातों से इम्प्रेस

जिसके लिए आप नीचे बताए गए टिप्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ‌

लड़की से funny chat (मजेदार बात) करने के 5 Golden तरीके

#1. बातों को इंटरेस्टिंग 😘 बनाइए –

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे। लड़की से Funny chat करने का मतलब यह नहीं होता कि आप उन्हें jokes सुनाए। बल्कि आपको अपनी बातों को इंटरेस्टिंग बनाना है। बातों को इंटरेस्टिंग कैसे बनाया जाता है या यूं कहें कि किसी लड़की से कैसे बात किया जाता है यह जानने के लिए पढ़िए किसी अनजान लड़की से बात कैसे करे ?

#2. कॉन्फिडेंस😎 से बात कीजिए –

अगर आप चाहते हैं कि लड़की आपसे ज्यादा देर तक बात करें। तो Funny chat या यूं कहें की मजेदार बातें लड़की को आपकी तरफ आकर्षित कर सकती हैं। लेकिन मजेदार बातें करने के लिए आपको अपने आप में कॉन्फिडेंट होना होगा। साथ ही साथ बात करते समय आपको अपने Humours का भी उपयोग करना होगा।

#3. देखिए क्या लड़की को funny chat की जरूरत हैं ? –

अगर आपको ऐसा लग रहा है की लड़की से फनी चैट करने से आपके और लड़की के बीच अच्छी बॉन्डिंग बन जाएगी और लड़की आप से बात करने में इंटरेस्ट लेने लगेगी। तो आप की बात सही है हंसी मजाक वाली बात सभी को अच्छी लगती है! लेकिन तब जब उनका मूड अच्छा होता है।

मान लीजिए कि लड़की का मूड ही ठीक नहीं है और आप उनसे मजाकिया बातें करेंगे। तो लड़की आप से बात करने की जगह उल्टा आप से नाराज हो जाएगी और यही सोचने लगेगी की आप के दिमाग में हर समय बस फ्लर्टिंग की ही बातें चलती रहती है।

जिस वजह से लड़की फिर आप से बात करना पसंद नहीं करेंगी। इसीलिए लड़की को इंप्रेस करने के लिए मजाकिया बातें करने की जो ट्रिक हैं। उसका इस्तेमाल करने से पहले आपको देख लेना चाहिए कि लड़की के ऊपर ये ट्रिक कोई काम आएगा या नहीं।

अगर आपको लगता है की लड़की को ज्यादा मजाकिया बातें पसंद नहीं है। तो आप को उससे फनी चैट नहीं करना चाहिए। बल्कि लड़की से ऐसी बात करना चाहिए जिसमें उसकी रुचि हो।

#4. लड़की के बारे में बात कीजिए🤗 –

अगर आप लड़की से मजाकिया और मजेदार बातें करना चाहते हैं। तो आप को लड़की से उसी से संबंधित बातें करनी चाहिए। आप अपनी बातों की शुरुआत लड़की की टांग खिचाई करके कर सकते हैं।

लेकिन लड़की से मजाक करने से पहले उसका मूड अच्छी तरह से जान लीजिए। अगर लड़की का मूड खराब होगा तो वह आपके मजाक पर गुस्सा हो जाएगी। इसलिए ऐसी गलती कभी मत कीजिए।

#5.फ्लर्टिंग के अंदाज में बात कीजिए 😍 –

आपने flirting का नाम तो कई बार सुना होगा। शायद आपको यह चीज मुश्किल भी लगती हो। लेकिन सीधे शब्दों में कहें तो फ्लर्टिंग और कुछ नहीं बल्कि मजेदार बातें होती हैं। अगर आप किसी लड़की से मजेदार बातें करते हैं।

और वह लड़की आपकी बात सुनकर खुश होती है। तो वो बाते और कुछ नहीं बल्कि flirting हैं। इसलिए अपनी बातों को मजेदार बनाने के लिए आप अपनी बातों में flirting का अंदाज लाइए।

Chat like this 😊 –

Chat style No – 1

Girl – Hi! kya kar rahe ho ?

Boy – Aapko yad 😍

Girl – jyada jhoot mat bolo

Boy – Achcha To mere khyalon mein Aakar dekh lijiye 😜

Girl – ☺️😊😊

Chat style No – 2

Boy – Hi

Girl – Hi, kaise ho ?

Boy – Main to bht handsome hu aur Aap

Girl – Main v bht hot hu.

Chat style No – 3

Boy – Hi

Girl – kaun

Boy – vhi jo aap ke dil me rhta hai 😘

Girl – mujhe lga aap apne ghar par rhte hai 😜

Boy – Apka dil hi to mera ghr hai 😻

Chat style No – 4

Boy – Hi! Kha ho tm ?

Girl – main YHA hu…

Boy – Mujhe bht grmi lg rhi hai 🥵

Girl – lekin kyu ? 🙄

Boy – tmhare vjh se 😒

Girl – btao na kyu lekin ???

Boy – kyu ki tm itni hot jo ho.

#6. लड़की से काम की बात करें –

कुछ लड़कियों को जहां मजाकिया बातें अच्छी लगती है वहीं कुछ लड़कियां काम की बातें करना पसंद करती हैं। अगर आप हर लड़की से  बेकार की बातें करेंगे, तो लड़की आपसे से बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं लेगी।

लेकिन अगर आप हंसी मजाक करते हुए ही लड़की से काम की बातें करेंगे। ऐसी बातें करेंगे जिसमें लड़की की भलाई हो, तो लड़की को आप से बात करने में सच में मजा आएगा।

जैसे मान लीजिए लड़की को किसी प्रोजेक्ट पर काम करना है और वो प्रोजेक्ट काफी मुश्किल है। तो आप लड़की को प्रोजेक्ट करने में उसकी मदद कर सकते हैं और मदद के दौरान प्रोजेक्ट को ही लेकर कोई फनी बात बोल सकते हैं।

जैसे प्रोजेक्ट खत्म हो जाने के बाद मैं अपने सर में ठंडा तेल डालूंगा क्योंकि ये प्रोजेक्ट नहीं बल्कि सर दर्द हैं। आपकी बातें सुनकर लड़की हंस देगी और वो भी फिर बातों को आगे बढ़ाएगी। जिससे आप दोनों की बातें अच्छे से होने लगेगी।

#7. अच्छे विषय पर funny बाते कीजिए –

अगर आपकी लड़की के साथ अच्छे से बातें हो रही है और आप अपनी बातों को थोड़ा मजेदार बनाना चाहते हैं। ताकि आपकी और लड़की के बीच की बातें जल्दी खत्म ना हो।

तो जरूरी नहीं है कि आप फ्लर्टिंग करेंगे या फिर एडल्ट बातें करेंगे तो ही आपकी बातें मजेदार होगी। आप चाहे तो किसी भी अच्छे टॉपिक पर लड़की से बात कर सकते हैं। जैसे पॉलिटिक्स, फाइनेंस, साइकोलॉजी, फिलासफी इत्यादि।

ऐसे किसी विषय पर जब आप बात करना शुरू करेंगे। तो बातों बातों में मजाक अपने आप ही आ जाएगा। मान लीजिए आप पॉलिटिक्स की बातें कर रहे हैं और ममता बनर्जी के भाषण के बारे में बात होने लगी।

तो उनके भाषण देने के तरीके पर अगर आप कुछ comment  करेंगे, तब आप दोनों को ही हंसी आ जाएगी। इस तरह से अगर आप साइकोलॉजी के बारे में बात करें तो रिवर्स साइकोलॉजी से दूसरों से काम कैसे निकाल सकते हैं इस पर बात करते हुए भी आप कुछ फनी चीजों के बारे में बात कर सकते हैं।

#8. मजाक में लड़की की आलोचना करें –

लोग कहते हैं कि मजाक मजाक में लड़की की तारीफ करके आप उनका दिल जीत सकते हैं। लेकिन मैं कहती हूं अगर आप मजाक मजाक में लड़की को उसकी कमियों के बारे में बता देंगे, उसे एहसास करा देंगे कि उसमें कितनी कमी है।

तो आप लड़की के सच्चे प्रेमी कहलाएंगे क्योंकि तारीफ तो कोई भी कर सकता है। लेकिन जो इंसान सच बोल कर किसी को बेहतर बनने में मदद करें वहीं इंसान अच्छा होता हैं और क्योंकि आप लड़की से मजाक कर रहे होंगे इसीलिए लड़की भी आपसे गुस्सा नहीं होगी।

ख़ास पोस्ट पढ़ें:-

प्यार में क्या बोलना चाहिए? जानकर चौंक जायेंगे!

पहला प्यार कैसे होता है? जानकार होश उड़ जायेंगे!

अन्तिम शब्द

दोस्तों मुझे उम्मीद है कि हमारे इस पोस्ट लड़की से Funny chat कैसे करें? को पढ़ने के बाद आपको लड़की पटाने में आसानी हो रही होगी। साथ ही आपकी गर्लफ्रेंड भी आपकी बातों से खुश रहेगी और आपसे बात करने की इच्छा रखेगी। आपको कौन सा तरीका सबसे अच्छा लगा नीचे कमेंट करके जरूर बताइए। पसंद आने पर इस पोस्ट को अपने दूसरे दोस्तों को भी शेयर कीजिए ताकि वह

Leave a Comment