सबसे अच्छी लड़कों के लिए फेस Cream | जानिए और इस्तेमाल कीजिए

आपने यह लाइन तो जरूर सुनी होगी कि मेकअप सिर्फ लड़कियां लगाती हैं! लड़के फेस क्रीम नहीं लगाते हैं! और लड़कों के लिए कोई फेस क्रीम नहीं होती है। लेकिन यह सारी बातें गलत है क्योंकि अपने फेस का ध्यान रखना लड़कों के लिए भी उतना ही जरूरी है जितना लड़कियों के लिए! और जो लड़के अपने चेहरे का ख्याल नहीं रखते हैं उन्हें लड़की कोई खास भाव नहीं देती है। ‌ इसलिए इस आर्टिकल में हम आपको लड़कों के लिए फेस Cream के बारे में बताएंगे।

लड़कों के लिए फेस Cream

Top 6 लड़कों के लिए फेस Cream | आज ही खरीदें

दरअसल बहुत से लड़कों को आखिर पता ही नहीं होता है कि उन्हें अपने चेहरे पर क्या लगाना चाहिए और इसी कारण वह कभी भी अपने चेहरे पर कुछ नहीं लगाते हैं जिससे उनके फेस पर वो charm और fairness नहीं आती है जो वह उम्मीद करते हैं। ‌ladko ke liye face cream जो मार्केट में अवेलेबल है अगर आप उसे यूज करते हैं तो आपको फायदा जरूर होगा साथ ही लड़की को पटाने में भी ये चीज आपकी हेल्प करेगा।

#1. Fair & Lovely Mens Instant Fairness Rapid Action Cream

fair lovely men's facewash

वैसे तो Fair & Lovely कंपनी के प्रोडक्ट खासकर लड़कियों के लिए ही बनाई जाती है लेकिन ये लड़कों के लिए बनाई गई है क्रीम बहुत ही अच्छी है अगर आपको रेगुलर ही उसके लिए कोई क्रीम चाहिए जो आप अपने ऑफिस या फिर कॉलेज लगाकर जा सके तो इस क्रीम को आपको जरूर इस्तेमाल करना चाहिए क्योंकि यह आपको instant fairness देगी। इस क्रीम की सबसे अच्छी बात यह है कि आपको काफी अफॉर्डेबल प्राइस में मिल जाएगी तो उसे आसानी से यूज कर सकते हैं। ‌ वैसे तो इस क्रीम की प्राइस मार्केट में थोड़ी ज्यादा है लेकिन अमेजॉन पर यह आपको सिर्फ 73 रुपये में मिलेगी।

कीमत देखें

#2. NIVEA Men Creme, Dark Spot Reduction ~ लड़कों के लिए फेस cream

nivea men

लड़कों के लिए बनाई गई ये Face cream चेहरे के दाग धब्बों को हटाने में बहुत मदद करती हैं। यह क्रीम किस लिए भी अच्छा है क्योंकि इसमें फिल्टर्स और लिकोराइस एक्सट्रैक्ट देखने को मिलते हैं जो फेस के दाग धब्बों को हटाने में बहुत ज्यादा उपयोगी होता है। इस फेस क्रीम की सबसे अच्छी बात यह है कि यह skin पर बहुत जल्दी observe हो जाती है। जिससे फेस पर ऐसा लगता ही नहीं जैसे इस पर कुछ लगाया है। अमेजॉन पर यह क्रीम आपको सिर्फ 173 रुपए में मिल जाएगी जो काफी अच्छे डिस्काउंट पर आपको मिल जाएगी।

कीमत देखें

#3. UrbanGabru Insta Glow Fairness Cream with Anti pimple and SPF 50

urban gabru insta glow

कुछ लड़कों को ऑयली स्किन की प्रॉब्लम होने के साथ-साथ पिंपल्स की भी प्रॉब्लम होती है। अगर आपके फेस पर पिंपल आते रहते हैं और आप इस चीज से परेशान हैं तो आपको इससे अच्छी क्रीम मिल ही नहीं सकती है क्योंकि यह क्रीम ना सिर्फ आपके चेहरे पर ग्लो लाती है बल्कि आपके फेस को पिंपल से भी बचाती हैं। इतने फीचर्स के साथ इतनी अफॉर्डेबल प्राइस आपको सिर्फ इसी क्रम में मिल सकती हैं। इसलिए अभी जाकर इस क्रीम को खरीद लीजिए। अमेजॉन पर यह मास्टर क्रीम आप को कही नहीं मिलेगी। इस क्रीम की प्राइस 349 रुपए हैं।

कीमत देखें

#4. Fair and Handsome Laser 12 Advanced Whitening+ Multi Benefit Cream

fair and handsome

यह आपके चेहरे की खूबसूरती पर चार चांद लगा देगी। क्योंकि ये आपके त्वचा पर अलग निखार लाएगी। यह क्रीम आप के फेस को moisturize करती है साथ ही आपके चेहरे को smooth और glowing बनाती है। अगर आप किसी पार्टी में जल्दी जल्दी जा रहे हैं तो आपके लिए यह क्रीम सबसे अच्छी होगी क्योंकि यह बहुत ही पास react करती है और चेहरे को बहुत समय तक अच्छा बनाए रखती हैं। अमेजॉन पर इस cream की कीमत 225 रुपए हैं जो इतने सारे बेनिफिट्स देने के लिए तो काफी अच्छी हैं।

कीमत देखें

#5. QRAA Daily Defence Instant Fairness Cream For Men 

qrea men

अगर आपकी उम्र 30 साल से ज्यादा है और अब आपके चेहरे पर पहले जैसी नूर नहीं रही तो आपको यह क्रीम जरूर से जरूर ट्राई करना चाहिए क्योंकि इस क्रीम को लगाने पर आपकी त्वचा ना सिर्फ अच्छी दिखाई देती है बल्कि यह क्रीम आपके झुर्रियों को भी छुपाते हैं। जब आप इस क्रीम को अपने चेहरे पर लगाएंगे तब आपको वैसे ही फीलिंग आएगी जैसे आपको 20 के उम्र के दिनों में आती थी। यह क्रीम आपको बहुत ही सस्ती मिल जाएगी। अमेजॉन पर स्क्रीन की कीमत ₹120 हैं।

कीमत देखें

#6.  Mamaearth Anti-Pollution Daily Face Cream for Dry & Oily Skin 

mama earth facewash

अगर आपके पास इतना समय नहीं होता कि आप अपने चेहरे का ख्याल रख सके तो आपको आंख बंद करके इसी क्रीम के ऊपर भरोसा करना चाहिए। क्योंकि इस क्रीम में आपको बहुत सारी चीजों की बेनिफिट मिलेगी जैसे इस क्रीम में मुल्तानी मिट्टी नारियल बटर जैसे कई जरूरी तत्व मौजूद है तो यह आपके चेहरे को वाइफ रखेगी और आपके चेहरे के स्किन को ग्लो भी करेगी। हालांकि इस क्रीम की कीमत आपको थोड़ी ज्यादा लग सकती है लेकिन अगर आप इस क्रीम को खरीद लेते हैं तो ये आप का One time Investment होगा। अमेजॉन पर इस क्रीम की कीमत 349 है।

कीमत देखे

अन्तिम शब्द

तो यह थी लड़कों के लिए फेस Cream जो आपको जरूर इस्तेमाल करना चाहिए आपको यह जानकारी कैसी लगी नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। जानकारी पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए क्योंकि अपनी त्वचा का ख्याल रख कर ही आप लड़की को भी इंप्रेस कर पाएंगे।

 

Leave a Comment