बिना बात किये लडकी को Impress कैसे करें? सीक्रेट तरीका

दोस्तों पता नहीं क्यों लोग लड़कियों को इंप्रेस करना एक बहुत बड़ा काम मानते हैं। जबकि लड़कियों को इंप्रेस करना तो बच्चों का काम है! शायद आपको मेरी बातें अटपटी लग रही हो! लेकिन जब आप बिना बात किये लडकी को Impress कैसे करें? इस आर्टिकल को पढ़ेंगे। तब आपको मेरी बातों पर यकीन हो जाएगा।

जैसा कि आप भी जानते होंगे कि लड़कियां इमोशन से भरी हुई होती हैं। ऐसे में अगर आप किसी लड़की के दिल में जगह बनाना चाहते हैं तो बिना बात किए ही उसे इंप्रेस कर सकते हैं!

bina baat ke ladki impress kaise kare

“बिन कहें भी बहुत सी बातें होती हैं, आंखों आंखों में मुलाकात होती हैं!

इश्क तो बातों से नहीं जनाब आंखों से की जाती हैं!

बिन कहे ही जो बात यार के दिल तक पहुंच जाए, वही तो सच्ची मोहब्बत होती है!”

कहने का मतलब यह है कि मोहब्बत में बिना कुछ कहे यह बहुत सी बातें होती हैं। एक दूसरे की आंखों में देखकर प्यार करने वाले मिलने का मजा लेते हैं। ऐसी चीज है जो किसी की बातों से नहीं बल्कि उसकी आंखों में दिखाई देती है। अगर कोई कहता है कि मुझे तुमसे प्यार है!

लेकिन उसकी आंखें कुछ और कहती हैं। तो भाई वह बंदा या बंदी प्यार तो नहीं करता! क्योंकि जब किसी को सच्ची मोहब्बत होती है तो बातें करने की जरूरत नहीं होती है एक इंसान की दिल की बात दूसरे तक पहुंच ही जाती है।

अगर आप बिना बात किये लडकी को Impress कैसे करें? यह जानना चाहते हैं तो आपको इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ना चाहिए।

बिना बात किये लडकी को Impress कैसे करें? 10 शानदार तरीके 

बन ठन कर रहिए (Handsome दीखिए) –

किसी लड़की से बिना बात किए इंप्रेस करने के लिए लड़के को handsome, hot, charming दिखना जरूरी है। जब भी आप लड़की के सामने जाए तो हमेशा ही बन ठन कर रही है ताकि लड़की अपने आप को इंप्रेस हो जाए।

कॉन्फिडेंट और अट्रैक्टिव पर्सनालिटी बनाएं –

आप जितने भी स्टाइलिश या cool दिखाई क्यों ना दे! अगर आप की पर्सनालिटी अट्रैक्टिव नहीं होगी तो फिर सब बेकार है। इसीलिए एक कॉन्फिडेंट और अट्रैक्टिव पर्सनालिटी बनाने के ऊपर ध्यान दीजिए। क्योंकि यह बहुत ज्यादा जरूरी है।

अच्छी hairstyles रखिए –

हेयर स्टाइल लड़कों के अट्रैक्टिवेनेस को काफी ज्यादा बढ़ा देती है। अपने बालों का हमेशा ख्याल रखिए और हमेशा अच्छी हेयर स्टाइल ही रखिए। यह भी लड़की को अपनी ओर आकर्षित करेगी और इंप्रेस करने में मदद करेगी।

लड़की का ध्यान आकर्षित कीजिए –

बिना बात किए लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको लड़की का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना होगा। अभी आपके ऊपर है कि आप लड़की का ध्यान अपनी और कैसे खींचना चाहते हैं! पर हां यह ख्याल रखिएगा लड़की का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए आप कुछ गड़बड़ ना करें।

नजर से नजर मिला कर बात कीजिए –

जब भी लड़की आसपास हो तब आप उसके नजरो से नजरे मिलाइए और हाय हेलो कीजिए। आपको लड़की से आई कांटेक्ट हमेशा बनाए रखना है। इससे लड़की भी आप की ओर आकर्षित होने लगेंगी।

शायरी बोलिए –

अगर आप लड़की से बात नहीं कर सकते तो आप कोई शायरी या फिर कोई गाना ही सुना दीजिए। इससे भी कई बार लड़कियां इंप्रेस हो जाती हैं। पहली मुलाकात में किसी लड़की को इंप्रेस करने के लिए जबरदस्त माना जाता है। जिस तरह हमने ऊपर आपको एक शायरी दिखाई है!

आप भी कुछ इसी तरह से लड़की की तारीफ में शायरी बोलिए। लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगता है तो एक शायरी में अपनी तारीफ सुनकर वह बहुत खुश हो जाएंगी।

स्माइल कीजिए –

चेहरे पर मुस्कान बहुत मायने रखती है इसीलिए जब आप लड़की के पास जाए तो अपने चेहरे पर स्माइल जरूर रखिए। क्योंकि एक प्यारी सी स्माइल लोगों को यह बताती है कि आप कितने पॉजिटिव और खुश रहते हैं। इसीलिए लड़की को देखकर हल्की सी मुस्कान दीजिए।

प्यार से बात कीजिए –

लड़कियों को तेज चिल्ला कर बात करने वाले लड़के पसंद नहीं होते हैं। इसीलिए अगर आप चाहते हैं की लड़की आपसे इंप्रेस हो जाए तो आपको सबसे प्यार से बात करना चाहिए और अपशब्दों का प्रयोग को बिल्कुल नहीं करना चाहिए।

bina baat kiye ladki impress

लड़की को घूरिए –

अरे अरे आप कुछ गलत मत समझना! मेरा मतलब तो यह है कि आपको लड़की को कुछ कुछ समय में देखना है ताकि उसे पता चल जाए कि आप उस लड़की में इंटरेस्टेड है। जब आप लड़की को गुरेंगे और वह भी आपको देखेगी। तब आप बिना कुछ कहे ही उसे इंप्रेस करने में कामयाब हो पाएंगे।

लड़की को गिफ्ट दीजिए –

पहली मुलाकात में बिन कुछ कहे ही लड़की को पटाने के लिए बस तरीका है कि आप लड़की को कोई तोफा दीजिए। आप चाहे तो उसे लड़की को कोई ब्रेसलेट या फिर चॉकलेट गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आप लड़की से फॉर्मल ईमेल रहे हैं तो फूलों से अच्छा कोई तौफा हो ही नहीं सकता है।

« (secret तरीका) कैसे पता करें कि लड़की आपसे प्यार करती है या नहीं ?

निष्कर्ष 

दोस्तों इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप बिना बात किये लडकी को Impress कैसे करें?? इस बारे में जान गए होंगे। इसीलिए बिना देर किए इन टिप्स को यूज कीजिए और अपने पसंद की लड़की को इंप्रेस कीजिए। अगर आपको हमारा यह काम पसंद आया हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर कीजिए।

क्योंकि ये आर्टिकल हर उस इंसान के लिए मददगार साबित हो सकता है जो इंट्रोवर्ट है या जिन्हें लड़कियों से बात करने में डर लगता है।

Leave a Comment