लड़की को हंसाने के टॉपिक्स| अब मायूस नहीं सिर्फ impress होगी

किसी भी लड़की को ऐसे लड़के ही ज्यादा पसंद आते हैं जो हंसमुख होते हैं। हंसने और हंसाने वाले लोगों के साथ जिंदगी बहुत ही खुशनुमा हो जाती है। इसलिए अगर आप किसी लड़की को खुश करने के लिए या फिर अपनी गर्लफ्रेंड को हंसाने के लिए टॉपिक्स की तलाश कर रहे हैं। तो हमारे इस लेख में लड़की को हंसाने के टॉपिक्स को पूरा जरूर पढ़ें।

ladki ko hasane ke topics

लड़की को हंसाना बहुत ही आसान होता है लेकिन अगर उसका मूड खराब है। तो फिर उसे हटाने में काफी परेशानी होती है। अगर आपकी बातें बोरिंग हो रही है और आप अपने बातों को मजेदार बनाना चाहते हैं तो हंसाने वाले टॉपिक्स आपके काफी मदद कर सकते हैं।

लड़की को हंसाने वाले टॉपिक्स – इन टॉपिक्स पर बात करें लड़की पेट पकड़कर हंसेगी 😂

क्योंकि ऐसे टॉपिक पर बात करके आप ना सिर्फ खुश होते हैं। बल्कि अपनी बातों को भी काफी मजेदार बना देते हैं। अतः लड़की को हंसाने और खुद मुस्कुराने के लिए लड़की को हंसाने के टॉपिक्स आपके बड़े काम आ सकती हैं।

Memes –

जैसा कि आप सब जानते हैं Memes हंसाने के लिए सबसे अच्छे माने जाते हैं। ऐसे में अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को हंसाना चाहते हैं तो आप उसे अलग-अलग तरह के Memes से हंसा सकते हैं।

Jokes –

लड़की हो चाहे लड़का जोक्स हर किसी को काफी पसंद आते हैं और लड़कियों को तो हंसने में थोड़ा ज्यादा ही मजा आता है। आप लड़की को एक से बढ़कर एक मजेदार जोक्स भेज कर उसे खुश कर सकते हैं।

« लड़की से Funny chat कैसे करें?

Movie review –

आजकल कई सारी अलग-अलग तरह की मूवीस और वेब सीरीज इंटरनेट पर आ रही है। तो आप लड़की के साथ मूवी रिव्यू पर बात कर सकते हैं। काफी सारी मजेदार मूवीस पर बात करके आप खुश हो जाएंगे। कॉमेडी मूवी पर बात करके या फिर फ्लॉप मूवी पर बात करके आप हंस सकते हैं।

Short videos –

इंस्टाग्राम हो या फिर कोई दूसरा शॉर्ट वीडियो मेकिंग एप सभी मैं आपको एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोस देखने को मिलता है तो अगर आप किसी लड़की को ऐसे वीडियोस भेजेंगे तो वह खुश हो जाएगी। अगर लड़की बोर हो रही है और आप को उसे फट से हंसाना है तो आपको उसे ऐसे ही short videos भेजना चाहिए।

दूसरे की नकल करें –

अगर आप किसी लड़की को फट से हटाना चाहते हैं। तो आप उसके सामने किसी ऐसे इंसान की या फिर सेलिब्रिटी की नौकरी कीजिए जैसे वह लड़की पसंद करती है या फिर ना पसंद करती है। क्योंकि जब आप ऐसा करेंगे वह लड़की मुस्कुरा देगी। नकल देखने में अब हमेशा ही हंसी आती है।

« लड़की को अपनी बातों से कैसे इम्प्रेस करें?

लड़की को हंसाने के लिए इस तरह से बात करें – 😉

लड़की को हंसाने वाले टॉपिक के बारे में जानना ही काफी नहीं है। आपको यह भी पता होना चाहिए कि लड़के को कैसे हसाते हैं। लड़की को हंसाने के लिए इस तरह से बात कीजिए –

पूरी खुशी से बात कीजिए – अगर आप खुद खुश होंगे और फिर लड़की को हंसाने की कोशिश करेंगे तो आपकी खुशी से लड़की भी खुश हो जाएगी। क्योंकि साइंस में भी ऐसा कहा गया है कि जब हम खुश होते हैं तो हमारे सामने वाले भी खुश हो जाते हैं।

कॉन्फिडेंस से बात कीजिए – अगर आप किसी लड़के से बात कर रहे हैं जिसे आप पसंद करते हैं। लेकिन वह आपको ज्यादा अच्छे से नहीं जानती है। तो आपको उसे हंसाने के लिए पूरे कॉन्फ्रेंस से बात करना चाहिए। आपके कॉन्फिडेंस और व्यवहार को देखकर उसे भी काफी अच्छा लगेगा और वह भी आपसे हंसते हुए बात करेंगी।

मुस्कुराते हुए मजाक करें – लड़की को हंसाने के लिए आप उसे मुस्कुराते हुए बात कीजिए और अगर लड़की को हंसाना है तो मजाक करने से अच्छा और कुछ हो ही नहीं सकता आप अगर लड़की से मजाक करेंगे या फिर उससे मजाक कर बातें करेंगे तो हंसने लगेगी।

कोई मजाकिया सवाल पूछे – लड़की को हंसाने के लिए आप उसे कुछ मजेदार सवाल भी पूछ सकते हैं। मजेदार सवाल पूछने पर लड़की भी आपको जवाब भी मजाकिया तरीके से देगी। जिससे वह आसानी से खुश हो जाएंगे।

लड़की को कंप्लीमेंट दीजिए – अगर आप लड़की को हंसाना और खुश करना चाहते हैं। तो एक कॉन्प्लीमेंट से अच्छा और कुछ नहीं हो सकता है। लड़की को हंसाने के लिए आप उसे प्यार से कॉन्प्लीमेंट कीजिए। जिसे सुनकर वह काफी खुश जाएगी और अगर कंपलीमेंट थोड़ा flirty अंदाज में होगा तो हंसने की लगेगी।

लड़की को हंसाने से सम्बंधित पोस्ट –

« hmm का क्या रिप्लाई करूँ की लड़की इम्प्रेस हो जाये?

« लड़की का दिल जीतने वाली शायरी ?

« लड़की की फोटो पर कमेंट कैसे करें? इम्प्रेस हो जायेगी

हमारे शब्द

दोस्तों हमारे इस लेख लड़की को हंसाने के टॉपिक्स को पढ़ने के बाद आप लड़की को काफी आसानी से हंसा पाएंगे और अपने बातों को भी इंटरेस्टिंग बना पाएंगे। लड़की को हंसाने के टॉपिक्स के साथ-साथ आपको उसे कैसे हसाना है! इस बात पर भी ध्यान देना चाहिए।

लड़की को हंसाने के लिए जो टॉपिक्स हमने बताए हैं आपको कैसे लगे नीचे कमेंट करके जरूर बताइए। अगर आपको यह लेख पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ में जरूर शेयर कीजिए क्योंकि हंसना किसी दवा से कम नहीं है।

Leave a Comment