गर्लफ्रेंड से कैसे मिलें? पहली ही मुलाक़ात में हो जाएगी इम्प्रेस

दोस्तों पहली मुलाक़ात सबसे ख़ास होती है, अगर आपकी भी हाल ही में कोई गर्लफ्रेंड बनी है और आप उनसे मिलना चाहते हैं तो आपको गर्लफ्रेंड से कैसे मिलें? जरूर पढ़ना चाहिए। ‌

नए-नए रिलेशनशिप में आने के बाद और उस लड़की को पटाने के बाद जिसे आप बहुत पसंद करते हैं। देखने और मिलने का मन तो जरूर करता होगा, बोलिए करता है ना! 

girlfriend se kaise mile

अगर आप रिलेशनशिप के मामले में बिल्कुल नए हैं तो आपको

उन सभी चीजों के बारे में कोई खास जानकारी नहीं होगी। 

इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि पहली बार डेट पर जाकर क्या करें? या फिर गर्लफ्रेंड से कैसे मिलें? ताकि आप न सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस कर सके बल्कि अपने Date को भी यादगार बना पाए। 

गर्लफ्रेंड से पहली बार कैसे मिलें? 

कई बार होता है कि लड़की ऑनलाइन डेटिंग करके ही अपने रिलेशनशिप की शुरुआत कर देते हैं लेकिन मुलाकात काफी टाइम बाद होती है। अगर आप भी किसी लड़की के साथ ऑनलाइन रिलेशनशिप में है। लेकिन आप उससे पहले मिले नहीं हैं। तो आपको अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने में एक्साइटमेंट तो हो रही होगी! 

या फिर वह लड़की जिसे आप लंबे समय से पटाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वह अब जाकर आपसे फट गई है और अपनी गर्लफ्रेंड बन गए हैं। तब आपको उससे एक बॉयफ्रेंड के तरह मिलने में थोड़ा डर और घबराहट तो हो ही रही होगी। 

अगर ऐसा है तो अब आपको फिक्र करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि नीचे हमने कुछ ऐसे टिप्स बताए हैं जिसे ध्यान में रखकर आप आराम से अपनी गर्लफ्रेंड से नव सर्कल सकते हैं बल्कि अपनी मुलाकात को यादगार भी बना सकते हैं। 

#1. गर्लफ्रेंड से मिलने से पहले जगह डिसाइड कर लीजिए

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से पहली बार मिल रहे हैं आप फिर आप बहुत समय के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से मिल रहे हैं तो मिलने से पहले आप दोनों मिलने की जगह को निश्चित कर लीजिए।

इससे आप दोनों अपने मुलाकात को लेकर एक्साइटेड रहेंगे और दूसरे परेशानियों से भी बच जाएंगे। क्योंकि अपने पलों को यादगार बनाने में यह चीज बहुत मायने रखता है। 

#2. गर्लफ्रेंड के लिए कोई गिफ्ट या फ्लावर लेकर जाइए

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए जा रहे हैं तो बिल्कुल फॉर्मल बनकर मत जाइए बल्कि थोड़ी सी care और बहुत सारा प्यार लेकर उससे मिलने जाए।

गर्लफ्रेंड से पहली पहली बार मिलते समय आप उसके लिए चॉकलेट या फ्लावर जैसे गिफ्ट ले सकते हैं। जिसे देखकर आपकी गर्लफ्रेंड काफी खुश हो जाएगी। 

#3. गर्लफ्रेंड से मिलकर उससे बातें कीजिए

जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से मिले तब आप सीधी उसके क्लोज होने की कोशिश बिल्कुल मत कीजिए बल्कि आपको से बातें करनी चाहिए। क्योंकि जब लोग एक दूसरे से काफी समय तक बात करते हैं तब दोनों का अपने आप ही mood romantic हो जाता है। इसीलिए आराम से बात कीजिए। 

« लड़की के दिल में मोहब्बत कैसे जगाएं? 

#4. अपनी गर्लफ्रेंड की care कीजिए 

जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से मिले तब आप उसके छोटे-छोटे चीजों का ध्यान रखे आपको ऐसा नहीं करना है क्या आपको हर छोटी चीज और उसे कुछ कहना है या टोकना नहीं है बल्कि अगर उसको किसी चीज की जरूरत पड़ती है तो वह आप कर दीजिए क्योंकि इसी तरह से तो अपनी गर्लफ्रेंड की केयर की जाती है। 

#5. गर्लफ्रेंड के साथ lunch कीजिए 

आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जितने अलग-अलग काम करेंगे हम मतलब कि बैठकर बातें करना, साथ में चलना, खाना खाना या अन्य कोई एक्टिविटी! तब आप दोनों को करीब आने के कई सारे पल मिलेंगे। इसीलिए इन सभी moments को miss मत कीजिए और गर्लफ्रेंड के साथ लंच करना ना भूले। 

 से कहां मिलना चाहिए ? सही जगह पर मिलना है जरुरी 

अगर आप कंफ्यूज हो चुके हैं कि आपको अपनी गर्लफ्रेंड से कहां मिलना चाहिए तो नीचे हमने आपकी मदद के लिए जगह suggest किए हैं तो आप ऐसी जगह पर अपनी गर्लफ्रेंड से मिल सकते हैं। ज्यादातर कपल ऐसी जगहों पर एक दूसरे से मिलना पसंद करते हैं। 

गर्लफ्रेंड से पार्क में मिल सकते हैं!

अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए पार्क से अच्छी जगह और कोई हो ही नहीं सकती है क्योंकि यहां बहुत सारे कपल होते हैं तो आपको अजीब बिल्कुल नहीं लगेगा और आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ क्वालिटी टाइम भी बता पाएंगे। रोमांटिक मोमेंट्स के लिए पार्क काफी अच्छा माना जाता है। 

गर्लफ्रेंड से सिनेमा हॉल में मिल सकते हैं !

अगर आप अपने गर्लफ्रेंड के साथ किसी awkward situation में नहीं फंसना चाहते है मतलब यह है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड से रोमांटिक होना चाहते हैं लेकिन किसी कपल वाले जगह पर नहीं जाना चाहते तो आप अपनी गर्लफ्रेंड से सिनेमा हॉल में मिल सकते हैं। मूवी देखते हुए आप दोनों एक दूसरे से बात कर सकते हैं और एक साथ अच्छा वक्त भी बता सकते हैं। 

गर्लफ्रेंड से शॉपिंग मॉल में मिल सकते हैं !

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए शॉपिंग मॉल भी काफी अच्छा ऑप्शन माना जाता है। लेकिन हां! यह थोड़ा खर्चीला साबित हो सकता है। अगर आपकी गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करने का शौक है तो। जो भी हो आप अपने गर्लफ्रेंड के साथ यहां पर भी मज़े कर सकते हैं। 

गर्लफ्रेंड से स्कूल या कॉलेज की लाइब्रेरी में मिल सकते हैं !

चुप चुप कर प्यार करने में जो मजा है वह और किस चीज में कहा ! अगर आप और आपकी गर्लफ्रेंड दोनों एक ही स्कूल या कॉलेज में पढ़ते हैं तो आप दोनों अपने स्कूल या कॉलेज की लाइब्रेरी में मिल सकते हैं और पढ़ाई करते हुए। इशारो इशारो में एक दूसरे से बात भी कर सकते हैं। 

गर्लफ्रेंड से किसी cafe shop में मिल सकते हैं !

ऐसा लगता है! जैसे Cafe shop कपल्स के लिए बनाया गया है। गर्लफ्रेंड से पहली मुलाकात या फिर लंबे समय के बाद मिलने के लिए यह जगह बहुत अच्छी साबित हो सकती है क्योंकि यहां पर आपको प्राइवेसी के साथ साथ बात करने का भी अच्छा समय मिल जाएगा। 

cafe shop

गर्लफ्रेंड से किसी घूमने वाली जगह पर मिल सकते है ! 

आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किसी घूमने वाली जगह जैसे अपने शहर की कोई फेमस जगह, कोई मेला ऐसी जगह पर मिल सकते हैं। सभी शहरों में घूमने के लिए अपने क्या लिखा जाएगा होती है तो आप वहां जा सकते हैं। 

हर कपल के लिए घूमने या मिलने की जगह अलग-अलग हो सकती है क्योंकि लोगों को अलग-अलग चीजें पसंद आती है तो आप अपने अनुसार कोई भी जगह चुन सकते हैं। 

गर्लफ्रेंड को क्या गिफ्ट देना चाहिए ? 

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए जाए तब आप उसके लिए कोई गिफ्ट लेकर जाए लेकिन अगर आप समझ नहीं पा रहे हैं कि आपको उसे क्या गिफ्ट देना चाहिए तो नीचे हमने आपको थोड़ा सा idea देने की कोशिश की है – 

गर्लफ्रेंड को chocolate गिफ्ट कर सकते हैं

अगर आपकी गर्लफ्रेंड को चॉकलेट खाने का शौक है उनसे चॉकलेट अच्छा लगता है तो आप अपने गर्लफ्रेंड के लिए उसके पसंद का चॉकलेट लेकर जा सकते हैं जिसे देखकर वह बहुत खुश हो जाएगी। 

गर्लफ्रेंड को flowers गिफ्ट कर सकते हैं 

जैसा की फिल्मों में दिखाया जाता है कि लड़का लड़की से मिलते समय उसके लिए फूलों का गुलदस्ता लेकर जाता है तो आप सुने तो गुलदस्ता ले सकते हैं लेकिन अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप उसके लिए कोई छोटा सा फूल भी लेकर जा सकते हैं ठीक है कि लड़की आपसे प्यार करती है तो आपके पैसे नहीं बल्कि आपका मन देखेंगी। 

गर्लफ्रेंड को Key chain गिफ्ट कर सकते हैं

कपल्स के लिए कई सारे Key chain होते हैं तो जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से पहली बार मिले थे उसके लिए कोई प्यारा सा Key chain ले लीजिए आप चाहे तो कपल वाला Key chain ले सकते हैं लेकिन अगर आपको कपिल वाला Key chain‌ नहीं देना है तो आप किसी कार्टून नया लड़की के किसी चीज का कोई भी Key chain गिफ्ट कर सकते हैं। 

गर्लफ्रेंड को Stuff toy गिफ्ट कर सकते हैं

लड़कियों को Stuff toy बहुत पसंद होता है जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए जाए तो गिफ्ट के तौर पर आप उसे एक छोटा सा प्यारा सा Stuff toy गिफ्ट कर सकते हैं अगर आपकी गर्लफ्रेंड को Stuff toy बहुत ज्यादा पसंद है तो आप उसे बड़ा सा Stuff toy भी दे सकते हैं। 

गर्लफ्रेंड को प्यारी सी dress गिफ्ट कर सकते हैं

लड़कियां गिफ्ट को कभी ना बोली नहीं सकती है क्योंकि उन्हें गिफ्ट लेना बहुत पसंद होता है ऐसे में अगर आप उनके पसंद के किसी ड्रेस को तोहफे में देते हैं तो इससे ज्यादा अच्छी बात और कोई हो ही नहीं सकती है। 

पूरी बात को एक लाइन में कहीं जाए तो मुद्दा यह है कि आपको अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसा गिफ्ट देना चाहिए जो उसके दिल को छू ले। ‌अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को कोई भी चीज दिल से देंगे तो उसे अच्छा ही लगेगा।

« गर्लफ्रेंड से sorry कैसे बोलें? रूठी है अगर तो मनाने का ये है बेहतरीन तरीका

हमारे शब्द 

दोस्तों हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप समझ चुके होंगे कि गर्लफ्रेंड से कैसे मिलें? गर्लफ्रेंड से पहली बार मिलकर अपनी मुलाकात को स्पेशल कैसे बनाते हैं यह भी हमने आप को ऊपर बताया है और गर्लफ्रेंड से मिलने के बारे में हर जानकारी हमने आपको यहां विस्तार से दी है। 

उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह काम पसंद आया होगा। गर्लफ्रेंड से क्या और कैसे बात करते हैं इस बारे में अभी हमने डिटेल जानकारी अपने ब्लॉग पर दे रखी है तो आप उसे जाकर पढ़ सकते हैं। 

इस तरह के उपयोगी जानकारी को प्राप्त करने के लिए हमारे ब्लॉक का नोटिफिकेशन ऑन कर दीजिए और लेटेस्ट पोस्ट से जुड़े रहकर अपने रिलेशनशिप को स्ट्रांग बनाए रखें। 

Leave a Comment